Create
Notifications

Clash Of Champions के मैच के दौरान सिजेरो को चोट लगी ?

विजय शर्मा

आज हुए क्लैश ऑफ चैंपियंस में एक चौंकाने वाला पल आया, जब सिजेरो रिंग के बाहर खड़े शेमस पर ऱिंग के अंदर से कूदे। कूदते वक्त सिजेरो सिर के बल जमीन से टकराए। नीचे वीडि़यो में आप देख सकते हैं कि सिजेरो के साथ असल में क्या हुआ था।

youtube-cover

सिजेरो मैच के दौरान सुसाइड डाइव को सही से परफॉर्म नहीं कर पाए। जिस तरीके से सिजेरो गिरे, उसकी वजह से उनकी गर्दन टूट सकती थी या फिर लकवा फिर मार सकता था। लेकिन सिजेरो ने उठकर मैच जारी रखा। दोनों ही स्टार्स के बीच ये मैच बिना किसी नतीजे के खत्म हो गया, लेकिन जिसने भी सिजेरो को गिरते हुए देखा, वो काफी डर गया होगा। सिजेरो के बैकस्टेज पहुंचने पर डॉक्टर्स उनको चैक करने के लिए मौजूद थे। शुरुआती बात सामने आई कि सिजेरो ठीक हैं। मैच के बाद हुए चैक अप को लेकर ब्रायन अल्वारेज़ ने ट्वीट किया कि सिजेरो ठीक हैं।

(सिजेरो पागल है, लेकिन किसी हीरो से कम नहीं हैं) क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद एक और बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक सैथ रॉलिंस को केविन ओवंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के दौरान पसलियों में चोट लग गई। सैथ Vs केविन ओवंस और सिजेरो बनाम शेमस का मैच काफी अच्छा रहा। बैस्ट ऑफ 7 सीरीज़ में आज का मैच बिना किसी नतीजे के खत्म हो गया। अभी भी स्कोर 3-3 की बराबरी पर है। कल होने वाली रॉ में इसको लेकर क्या एलान होगा, ये देखने वाली बात है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...