Create

"मैं WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को हराते हुए अपने दोस्त का बदला लेकर रहूंगा"

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) की रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार को देख सिजेरो (Cesaro) चौंक उठे थे और ब्रायन को अब SmackDown में आने का कोई हक नहीं है।

रोमन ने गिलोटीन चोक लगने से बेहोश हो चुके ब्रायन को उसके बाद भी क्षति पहुंचाना जारी रखा था। इसलिए ब्रायन के बचाव में सिजेरो बाहर आए। दुर्भाग्यवश स्विस सुपरस्टार ज्यादा कुछ ना कर सके, क्योंकि जे उसो (Jey Uso) ने उन्हें पकड़ लिया था

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE के अगले जॉन सीना बन सकते हैं

इस कारण ट्राइबल चीफ ने सिजेरो की आंखों के सामने ब्रायन के सिर पर स्टील चेयर से वार किया था। शो के बाद इंस्टाग्राम पर सिजेरो ने ब्रायन के प्रति सम्मान प्रकट किया है। उन्होंने ब्रायन को भावुक संदेश दिया और रेंस से एक वादा भी किया है।

उन्होंने लिखा, "ये सब अच्छा नहीं था। ब्रायन ने मेरी लोगों की उम्मीद से कहीं अधिक मदद की है। मैं नहीं चाहता था कि अगले हफ्ते मुझे ब्रायन लॉकर रूम में देखने को ना मिलें, अब मैं तुम्हें सबक सिखाऊंगा। ये कोई धमकी नहीं है, मेरा तुमसे वादा है।"

ये भी पढ़ें: 41 साल के दिग्गज का बहुत बड़ा खुलासा, बताया WWE को कब कहेंगे अलविदा

सिजेरो WWE WrestleMania Backlash में रोमन रेंस को चैलेंज कर सकते हैं

मौजूदा स्थिति को देखते हुए सिजेरो को WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को सबक सिखाने का मौका जरूर मिलेगा। ये मौका उन्हें कुछ हफ्ते बाद ही यानी WWE WrestleMania Backlash में ही मिल सकता है।

मगर इससे पहले स्विस सुपरस्टार को रेंस के खिलाफ चैंपियनशिप मैच मिले, उससे पहले उन्हें अगले हफ्ते SmackDown में सैथ रॉलिंस की चुनौती से पार पाना होगा। जाहिर तौर पर सिजेरो की नजरें रेंस की हेड ऑफ द टेबल की पदवी पर भी होंगी। देखना दिलचस्प होगा कि क्या सिजेरो रेंस को हराकर नए WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन पाएंगे।

ये भी पढ़ें: 4 बड़ी चीजें जो रोमन रेंस को मई के महीने में जरूर करनी चाहिए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...