Create
Notifications

41 साल के दिग्गज का बहुत बड़ा खुलासा, बताया WWE को कब कहेंगे हमेशा के लिए अलविदा 

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन, उनकी पत्नी और बेटी
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन, उनकी पत्नी और बेटी
Deepak M
TOP CONTRIBUTOR
Modified 01 May 2021
न्यूज़

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) पिछले दो दशकों से WWE के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक हैं। वह मंडे नाईट रॉ (Raw) में लगातार जबरदस्त प्रदर्शन करते आ रहे हैं। हालांकि अब यह सवाल भी चर्चाओं में है कि रैंडी ऑर्टन आखिर कब तक WWE के साथ बने रहेंगे।

यह भी पढ़ें: WWE को मिला दूसरा रोमन रेंस, 43 साल के दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

AdFreeShows.com पर कर्ट एंगल शो में, रैंडी ऑर्टन ने WWE से अपने रिटायरमेंट के प्लान के बारे में खुलकर बात की। रैंडी ऑर्टन ने कहा कि उनकी WWE से रिटायरमेंट उनकी पत्नी किम ऑर्टन के हाथों में है। पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन अपने अंतिम रेसलिंग मैच तक शारीरिक रूप से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते है।

रैंडी ऑर्टन ने आगे कहा कि जिस दिन, उन्हें महसूस होगा कि वह एक रेसलिंग मैच के लिए पूरी तरह फिट नहीं है उस दिन वह WWE से रिटायरमेंट ले लेंगे।

यह भी पढ़ें: "मैं WWE में कभी भी वापसी नहीं करूंगा"

रैंडी ऑर्टन का कहना है कि वह WWE में अपने आखिरी समय में वह भरपूर आनंद ले रहे हैं

रैंडी ऑर्टन ने कहा कि उनका तुरंत ही WWE से रिटायरमेंट लेने का कोई प्लान नहीं है। हालांकि वह आने वाले समय में अपनी पत्नी किम ऑर्टन से रिटायरमेंट के बारे में सलाह जरूर लेंगे। क्योंकि वह WWE में अपने पति के प्रदर्शन पर करीब से नजर बनाए रखती है।

मेरी पत्नी किम ऑर्टन ने मुझसे वादा किया है कि, वह मुझे देखती है और उन्हें महसूस होता है कि मैं अब रेसलिंग के लिए तैयार नहीं हूं तो वह इस बारे में मुझे बताएंगी। जब मुझे खुद भी यह महसूस होगा कि मैं अब एक रेसलिंग मैच के लिए पूरी तरह फिट नहीं हूं, तो मैं WWE से रिटायरमेंट ले लूंगा। क्योंकि रिंग में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए शारीरिक तौर पर फिट होना बहुत आवश्यक है। WWE में, अब मैं अपने करियर के अंतिम समय में काफी इंजॉय कर रहा हूं। क्योंकि मेरे पास सब कुछ है, मेरे पास खूबसूरत बच्चे हैं, खूबसूरत घर है, और खूबसूरत पत्नी है। जीवन वास्तव में अच्छा है।

रैंडी ऑर्टन वर्तमान में WWE Raw में मैट रिडल के टैग टीम पार्टनर है। रैंडी ऑर्टन और मैट रिडल की जोड़ी RK-BRO ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है, और भविष्य में कई शानदार मैच देखने को मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें: WWE के हाथ फिर लगी निराशा, रोमन रेंस को हराने वाले दिग्गज की वापसी के ऐलान के बाद भी हुआ नुकसान

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Published 01 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now