Create
Notifications

"मैं WWE में कभी भी वापसी नहीं करूंगा"

पूर्व WWE सुपरस्टार विक्टर
पूर्व WWE सुपरस्टार विक्टर
Deepak M
TOP CONTRIBUTOR
Modified 29 Apr 2021
न्यूज़

पूर्व WWE सुपरस्टार और द एसेंशन (The Ascension) के सदस्य विक्टर (Viktor) ने खुलासा किया है, कि उन्हें विंस मैकमैहन (Vince McMahon) की कंपनी WWE के लिए फिर से काम करने की कोई इच्छा नहीं है।

विक्टर और उनके टैग टीम पार्टनर कॉनर को WWE ने दिसंबर 2019 में सिन कारा और दिवंगत ल्यूक हार्पर के साथ रिलीज़ किया था। NXT ब्रांड के लिए काम करते हुए उन्होंने NXT टैग टीम चैम्पियनशिप को रिकॉर्ड पूरे 364 दिनों अपने पास रखा। वह वर्तमान में इंडिपेंडेंट सर्किट में रेसलिंग करते हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्टर से उनकी WWE में वापसी की संभावना के बारे में पूछा गया। विक्टर ने कहा,

नहीं, कभी नहीं, "यह कहना मुश्किल है, और मैं WWE कंपनी में वापस नहीं जाऊंगा। इसमें मेरे कुछ व्यक्तिगत कारण भी हो सकते हैं। ऐसा नहीं है कि मैं हमेशा खुश नहीं रहूंगा। लेकिन WWE में वापसी के सवाल पर मेरा जवाब हमेशा ना ही होगा। अब मेरी WWE में काम करने की कोई इच्छा नहीं है।

यह भी पढ़ें: "WWE ने जॉन सीना को हील नहीं बनाकर बहुत बड़ी गलती की"

विक्टर ने कहा कि वह WWE से रिलीज़ के बाद अब और रेसलिंग नहीं करना चाहते थे

द एसेंशन
द एसेंशन

WWE NXT में द एसेंशन बहुत लोकप्रिय थे। वह पूरे 364 दिनों तक ‌NXT चैंपियन रहे। लेकिन WWE मेन रोस्टर में उनका रन, बहुत निराशाजनक था। विक्टर ने कहा कि वह और उनके टैग टीम पार्टनर कॉनर WWE में अपने करियर के अंतिम दिनों में इतने दुखी थे कि वह और रेसलिंग नहीं करना चाहते थे।

विक्टर ने कहा, "मैं ईमानदारी से कहूं तो मैं और रेसलिंग नहीं करना चाहता था।" मैं बहुत घबराया हुआ था। मेरे सामने सिर्फ नकारात्मक चीजें ही आ रही थी। जब मैंने अपने रेसलिंग करियर के बारे में सोचा तो मुझे लगा कि मुझे इससे छुटकारा पाने की जरूरत है। इससे पहले कि मैं फिर से कुछ भी करना शुरू कर सकूं। ईमानदारी से कहूं तो मैं और मेरा दोस्त अपने कॉन्ट्रैक्ट के समाप्त होने पर बहुत अधिक दुखी थे।

हाल ही में विक्टर और उनके टैग टीम पार्टनर कॉनर ने एटोमिक रेसलिंग टैग टीम चैंपियनशिप जीती।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस ने WWE में हासिल की बड़ी उपलब्धि, ऐसा करने वाले मात्र दूसरे रेसलर बने

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Published 29 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now