Create

WWE के हाथ फिर लगी निराशा, रोमन रेंस को हराने वाले दिग्गज की वापसी के ऐलान के बाद भी हुआ नुकसान

WWE
WWE
reaction-emoji
Deepak M

WWE NXT के इस हफ्ते के एपिसोड में NXT ब्रांड के नंबरों में पहली बार मंगलवार की रात के समय में कमी देखी गई। अब यह जानना दिलचस्प होगा कि आखिर, यह नुकसान कितना बुरा और बड़ा है?

Showbuzz Daily के अनुसार, इस हफ्ते WWE NXT के एपिसोड को 744,000 दर्शकों ने देखा, जबकि पिछले हफ्ते यह संख्या लगभग 841,000 थी। यह एक बहुत ही आश्चर्यजनक गिरावट है।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना को लेकर दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा , WWE पर भी लगाए गए गंभीर आरोप

अब लोगों को यह जानने में बहुत उत्सुकता है कि आखिर, इस गिरावट का क्या कारण हो सकता है? कुछ लोगों का मानना है कि इस एपिसोड के एक दिन पहले WWE Raw एपिसोड के बारे में नेगेटिव रिव्यू की वजह से इस शो के दर्शकों में गिरावट आई है। अगले हफ्ते WWE NXT का स्टैक्ड शो शेड्यूल किया गया है। इसलिए इस झटके से कंपनी को जल्दी ही उभरना होगा।

यह भी पढ़ें: WWE को मिला दूसरा रोमन रेंस, 43 साल के दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

WWE NXT को मंगलवार को केबल पर 11वें स्थान पर रखा गया

सभी महत्वपूर्ण 18-49 डेमो में NXT ने पिछले सप्ताह 0.23 से 0.22 तक की गिरावट देखी। यह पिछले हफ्ते की तुलना में थोड़ा कम था। पिछले हफ्ते WWE NXT ने बुधवार को केबल पर 27 वां स्थान प्राप्त किया था। इस हफ्ते वह 11वें स्थान पर पहुंच गए। उम्मीद से कम दर्शकों की संख्या के बावजूद यह एक बड़ी उपलब्धि है।

WWE NXT के इस एपिसोड की शुरुआत मर्सिडीज मार्टिनेज और रकेल गोंजालेज और डकोटा काई के बीच मैच के साथ हुई। जबकि इस शो का मेन इवेंट एक सिक्स-मैन टैग टीम मैच था। NXT के इस एपिसोड में सभी सुपरस्टार्स का प्रदर्शन शानदार था, और यह एक बेहतरीन एपिसोड था। इसके अलावा इस बात का ऐलान भी किया गया कि अगले हफ्ते फिन बैलर की वापसी भी होगी।

यह भी पढ़ें: "मैं WWE में कभी भी वापसी नहीं करूंगा"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...