Create
Notifications

जॉन सीना को लेकर दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा , WWE पर भी लगाए गए गंभीर आरोप 

जॉन सीना और द नेक्सस
जॉन सीना और द नेक्सस
Deepak M

पूर्व WWE सुपरस्टार और द नेक्सस (The Nexus) के सदस्य माइकल टैरवर (Michael Tarver) ने हाल ही में अपने WWE कंपनी के साथ काम के दौरान 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना (John Cena) के साथ अपने रिश्ते को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया।

माइकल टैरवर ने WWE NXT के पहले सीज़न में एक रॉकी के रूप में हिस्सा लिया। इसके बाद उन्होंने 2010 में WWE Raw में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, माइकल टैरवर ने WWE में बैकस्टेज हीट के बारे में बात की

बैकस्टेज हीट बात करते हुए टैरवर ने कहा कि, बहुत सारे लोग मेरे पास आएंगे और मुझे बताना चाहेंगे, अरे, आपके लिए कंपनी के पास बड़े प्लान हैं। जैसे कि बहुत सारे लोग आपसे बहुत प्रभावित हैं। यह इसलिए था, क्योंकि हर कोई जानता था कि, मैं एक व्यक्ति के साथ बैकस्टेज हीट में शामिल था।

उन्होंने खुलासा किया कि जिस व्यक्ति के साथ उनकी बैकस्टेज हीट हुई थी वह जॉन सीना थे, और लॉकर रूम में हर कोई इस वजह से उन पर फिदा था।

ओह हर कोई जानता है कि यह कौन है, आप बस उसे नहीं देख सकते। हाँ, हाँ, तो यह जॉन सीना थे। मुझे अब सीना के साथ कोई हीट नहीं है। हमारे रिश्ते सामान्य हैं। मैं अब उस घटना के बारे में मजाक बनाता हूं। हालांकि उस घटना के बाद मुझे अपने आप का बहुत बचाव करना पड़ा था।

माइकल टैरवर ने यह भी कहा कि WWE के स्टार जैसे बुकर टी, मार्क हेनरी, एमवीपी, और टेडी लॉन्ग उन्हें जॉन सीना के साथ उनकी हीट के बारे में कुछ सलाह भी दी।

यह भी पढ़ें: WWE को मिला दूसरा रोमन रेंस, 43 साल के दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

माइकल टैरवर ने WWE पर कई आरोप लगाए

माइकल टैरवर और जॉन सीना
माइकल टैरवर और जॉन सीना

वर्तमान समय में रेसलर WWE NXT में काफी लोकप्रियता हासिल करने के बाद, WWE SmackDown और RAW में कदम रखते हैं। अपने इंटरव्यू के दौरान माइकल टैरवर ने बताया कि, वह NXT में थे, लेकिन WWE मेन‌ रोस्टर में उन्हें उचित मौके नहीं दिये गये।

यह बिल्कुल वैसा ही था। मैंने NXT में कुछ समय काम किया, और फिर मुझे मेन‌ रोस्टर में जाने का मौका मिला। एक बार आप मेन रोस्टर में जाते हैं तो, उसके बाद कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने अच्छे हैं। अगर मेन‌ रोस्टर में लोग आपको पसंद नहीं करते हैं तो वह, कंपनी में आपके करियर को खत्म करने के लिए कुछ भी करेंगे। मेरे साथ भी मेन‌ रोस्टर मैं कुछ ऐसा ही हुआ।

माइकल टैरवर ने कहा कि WWE में जॉन सीना और उनके बीच सब कुछ सामान्य हो गया था।

यह भी पढ़ें: "मैं WWE में कभी भी वापसी नहीं करूंगा"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...