रोमन रेंस नहीं, WWE में इस सुपरस्टार के खिलाफ लड़ना चाहता है 92 किलो का ये रेसलर

Ankit
WWE
WWE

WWE में शॉर्टी जी के नाम से फेमस हुए चैड गेबल अब एक बार फिर से अपने पुराने नाम के साथ लड़ रहे हैं। अब WWE स्मैकडाउन का हिस्सा हैं जहां रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस जैसे सुपरस्टार्स हैं। हालांकि चैड गेबल का मानना है कि वो इनके खिलाफ नहीं बल्कि दूसरे सुपरस्टार को अपना ड्रीम विरोधी मानते हैं।

ये भी पढ़ें: रैंंडी ऑर्टन के WWE टाइटल पर मंडराया खतरा, जीत के तुरंत बाद ही 100 किलो के रेसलर ने दी खुली चुनौती

हाल ही में चैड गेबल ने कोरी ग्रेव्स के After The Bell Podcast में बताया कि अब उनका अगला कदम WWE में क्या होने वाला है। इससे पहले उन्होंने बताया था कि वो WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहते हैं। हालांकि शॉर्ट टर्म प्लान की बात करते हुए उन्होंने कहा था वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनना चाहते हैं। इसके साथ उन्होंने बताया कि वो डेनियल ब्रायन के खिलाफ वन ऑन वन मैच चाहते हैं।

हमारे पास डेनियल ब्रायन जैसे सुपरस्टार हैं जिसके खिलाफ मुझे अभी तक टीवी पर लड़ने का मौका नहीं मिला, खासतौर पर सिंगल्स मैच। मेरा सपना है कि मेरा उनके खिलाफ मुकाबला हो। क्योंकि वो मेरे ड्रीम विरोधी है।

WWE ड्राफ्ट 2020 में डेनियल ब्रायन को स्मैकडाउन के लिए नंबर 7 पर चुना गया था। उसके बाद चैड गेबल को किसी ब्रांड में जगह नहीं मिली थी लेकिन बाद में उन्हें ब्लू ब्रांड में शिफ्ट किया गया। बता दें कि टॉकिंग स्मैक के एपिसोड में ब्रायन ने बताया था वो WWE के साथ फुल टाइम डील नहीं चाहते हैं क्योंकि उनका कॉन्ट्रैक्ट अगले साल खत्म होने वाला है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस नहीं बल्कि ड्रू मैकइंटायर है इस WWE पूर्व चैंपियन की पहली पसंद

चैड गेबल अब पूरी तरह से साफ कर चुके हैं कि वो रिंग में डेनियल ब्रायन जैसे सुपरस्टार के खिलाफ रिंग में मुकाबला लड़ना चाहते हैं।

उनका करियर खत्म होने से पहले मैं लड़ना चाहता हूं, मुझे नहीं पता कि उनका करियर कबतक है। मैं ब्रायन के खिलाफ मैच चाहता हूं चाहे वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए हो।
मैं ये मैच इसलिए भी चाहता हूं कि मैं दुनिया और फैंस को साबित करना चाहता हूं कि मैं क्या कर सकता हूं। मैं उनके खिलाफ मैच के लिए काफी समय से इंतजार कर रहा हूं, ये मैच मुझे मिलना चाहिए।

WWE में डेनियल ब्रायन और चैड गेबल

Cagematch.net की रिपोर्ट्स के अनुसार चैड गेबल रिंग को डेनियल ब्रायन के साथ तीन बार शेयर कर चुके हैं। साल 2019 जून में दोनों ने लाइव इवेंट के दौरान रिंग में काम किया था। ब्रायन और रोवन की जोड़ी ने चैड गेबल और अपोलो क्रूज को हराया था। साल 2018 में हुई 50 मैन ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में मैच लड़ा था और रंबल मैच में दोनों रिंग में एक साथ थे।

ये भी पढ़ें: WWE NXT रिजल्ट्स: 26 साल के सुपरस्टार ने की चौंकाने वाली वापसी, फेमस रेसलर ने चैंपियन बनते हुए इतिहास रचा