रैंडी ऑर्टन के WWE टाइटल पर मंडराया खतरा, जीत के तुरंत बाद ही 100 किलो के रेसलर ने दी खुली चुनौती

Enter caption

WWE हैल इन ए सैल का समापन हो गया है। कई बड़े सरप्राइज इस शो में देखने को मिले। सबसे बड़ा सरप्राइज टकर ने दिया। ओटिस के ऊपर टकर ने खतरनाक हमला किया। इसका फायदा मिज ने उठाया और अब वो नए मिस्टर मनी इन द बैंक बन चुकेे हैं। WWE का ये सबसे बड़ा सरप्राइज इस पीपीवी में था। मिज ने अब WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन को चुनौती दी है। रैंडी ऑर्टन ने ड्रू मैकइंटायर को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की।

ये भी पढ़ें- WWE Hell in a Cell रिजल्ट्स LIVE: 25 अक्टूबर, 2020

WWE चैंपियन को मिली चुनौती

हैल इन ए सैल के मेन इवेंट में WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन के बीच मैच हुआ। ये काफी खतरनाक हुआ औऱ अंत में रैंडी ऑर्टन नए चैंपियन बन गए। अब द मिज ने ट्विटर पर ये बात टीज कर दी है कि वो जल्द ही रैंडी ऑर्टन के ऊपर चैंंपियनशिप के लिए कैश इन करेंगे।

मिज और ओटिस के बीच WWE हैल इन ए सैल में मैच हुआ। ओटिस यहां मनी इन द बैंक डिफेंड कर रहे थे। मिज ने दूसरी बार मनी इन द बैंक अपने नाम किया। इससे पहले साल 2010 में वो ये कारनामा कर चुके हैं। सबसे बड़ी बात ये है कि साल 2010 नवंबर में ही रैंडी ऑर्टन के ऊपर मिज ने कैश इन किया था और कुछ ऐसा ही इस बार भी हो सकता है।

ये भी पढ़ें- रैंडी ऑर्टन बने नए WWE चैंपियन, ड्रू मैकइंटायर को धराशाई कर रिकॉर्ड 14वीं बार टाइटल अपने नाम किया

द मिज और ओटिस के बीच अच्छा मैच इस पीपीवी में देखने को मिला। हालांकि मॉरिसन यहां बीच में कई बाद दखल दे रहे थे। ओटिस कई बार मिज के ऊपर भारी पड़े लेकिन मॉरिसन ने उन्हें बचाया। हालांकि बाद में रेफरी ने मॉरिसन को लॉकर रूम में जाने का आदेश दे दिया था। ओटिस ने रोलअप करना चाहा लेकिन मिज किकआउट कर गए। इस बीच टकर ने ओटिस के ऊपर मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट से हमला कर दिया और मिज ने कवर करके इस मैच को जीत लिया। ओटिस के दोस्त टकर ने उन्हें धोखा दे दिया। इस वजह से ये कॉन्ट्रैक्ट हार गए। अब देखना होगा कि रैंडी ऑर्टन के ऊपर द मिज कैश इन करते हैं या नहीं। वैसे द मिज ने रैंडी ऑर्टन को बता दिया है कि वो उनके ऊपर ही कैश इन करेंगे।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?