WWE Raw में पूर्व चैंपियन को जायंट रेसलर्स पर मिली बड़ी जीत, Money in the Bank लैडर मैचों के लिए दो Superstars ने कटाया टिकट

Ujjaval
WWE Money in the Bank के लिए दो स्टार्स हुए क्वालीफाई (Photo: WWE.com)
WWE Money in the Bank के लिए दो स्टार्स हुए क्वालीफाई (Photo: WWE.com)

Chad Gable & Layra Valkyria Wins MITB Qualifying Matches: WWE Raw के एपिसोड में मनी इन द बैंक (Money in the Bank) से जुड़े दो क्वालीफाइंग मैच बुक किए गए। मेंस और विमेंस डिवीजन से एक-एक सुपरस्टार ने Money in the Bank लैडर मुकाबले में अपनी जगह पक्की की। आपको बता दें कि यह सुपरस्टार्स और कोई नहीं बल्कि चैड गेबल (Chad Gable) और लायरा वैल्किरिया हैं। दोनों ने MITB के लिए अपना टिकट कटाया।

WWE Raw के एपिसोड में चैड गेबल, ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉन्सन रीड के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ था। इसके विजेता को सीधा Money in the Bank लैडर मैच में जगह मिलती। यह ट्रिपल थ्रेट मैच काफी अच्छा रहा और एक मौके पर ब्रॉन स्ट्रोमैन के पास मोमेंटम था। इसी बीच जजमेंट डे का दखल देखने को मिला और उन्होंने स्ट्रोमैन पर हमला किया। इसी के चलते अंत में चैड गेबल को फायदा मिला और उन्होंने ब्रॉन्सन रीड पर मूनसॉल्ट लगाकर पिन करते हुए जीत हासिल की। गेबल को दोनों जायंट रेसलर्स पर जीत मिली।

रेड ब्रांड के इसी एपिसोड में लायरा वैल्किरिया, कायरी सेन और शेना बैज़लर के बीच विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाने के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला था। यह तीनों स्टार्स का मुकाबला मेंस डिवीजन के क्वालीफाइंग मैच की तुलना में ज्यादा बेहतर साबित हुआ। तीनों रेसलर्स ने अंतिम मोमेंट तक हार नहीं मानी। कायरी सेन ने शेना बैज़लर पर इनसेन एल्बो मूव लगाया। इसके बाद लायरा ने कायरी पर नाईट विंग लगाकर पिन करते हुए जीत लैडर मैच में जगह पक्की की।

WWE Money in the Bank लैडर मैचों के लिए किन-किन स्टार्स के नाम ऑफिशियल हो गए हैं ?

मेंस और विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में कुल 6-6 WWE स्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं। मेंस MITB मुकाबले के लिए जे उसो, कार्मेलो हेज, एंड्राडे और चैड गेबल का नाम ऑफिशियल हो गया है। अभी दो स्पॉट्स और खाली हैं। दूसरी ओर विमेंस डिवीजन के लैडर मैच की बात करें, तो इसके लिए लायरा वैल्किरिया, इयो स्काई और चेल्सी ग्रीन ने क्वालीफाई कर लिया है। देखा जाए तो दोनों ही बड़े मैचों में मौजूद सभी स्टार्स जीत के हकदार लग रहे हैं। ऐसे में किसी को भी कमजोर समझना एक गलती होगी।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now