Create

"WWE में ब्रॉक लैसनर को देख...मेरा बचपन का सपना पूरा हो गया था"

Ankit
ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर कौन हैं और क्या करते हैं ये सभी जानते हैं। लाखों-करोड़ों दिलों पर राज़ करने वाले ब्रॉक लैसनर को WWE के सुपरस्टार्स भी प्यार करते हैं। जिन्होंने हाल ही में करियर शुरु किया है, ब्रॉक लैसनर उनके लिए प्रेरणा है। ऐसा ही कुछ अब NXT के क्रूजरवेट चैंपियन जॉर्डन डेवलिन ने बताया।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

जॉर्डन ने माना कि जब उन्होंने WWE इवेंट के बैकस्टेज ब्रॉक लैसनर को देखा था तब वो काफी चौंक गए थे। TalkSPORT के होस्ट एलेक्स मैक्कार्थी से बात करते हुए जॉर्डन ने बताया कि वो अभी अपने दो बचपन के फेवरेट रेसलर ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स के साथ काम करहे हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ब्रॉक लैसनर को पहली बार देख उनकी क्या हालत थी।

मैं काफी हैरान हो गया था जब मैं ब्रॉक लैसनर के पास से निकला था। मैं उनका बचपन से फैन रहा हूं। बड़ी बात ये थी कि जैसा वो पहले थे वैसा ही आज भी हैं। मतलब WWE में टॉप पर रहना। वो सपना मेरा सच होने वाला पल था और वो काफी जबरदस्त था।

जॉर्डन डेवलिन ने साल 2017 से WWE में कदम रखा था। हाल ही में इन्होंने NXT क्रूजरवेट चैंपियनशिप को एंजल गार्जा के खिलाफ फेटल 4 वे मैच में जीता था। वहीं पिछले साल अक्टूबर में ब्रॉक लैसनर ने WWE चैंपियनशिप को जीता था। जिसके बाद से उन्होंने केन वैलासकेज, रे मिस्टीरियो और रिकोशे जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड किया है।

अब रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियनशिप को रॉयल रंबल 2020 के विजेता ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। रेसलमेनिया 36 का आयोजन 5 अप्रैल (भारत में 6 अप्रैल) को होने वाला है। खैर, जिस तरह जॉर्डन ने अपनी भावनाएं बताई है वो किसी भी नए सुपरस्टार्स के लिए बहुत बड़ी होंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment