Create

WWE पर फूटा दिग्गज सुपरस्टार का गुस्सा, बिग शो और स्टिंग का जिक्र करते हुए साधा निशाना 

क्रिस जैरिको और विंस मैकमैहन
क्रिस जैरिको और विंस मैकमैहन
Neeraj

AEW स्टार क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने प्रो रेसलिंग बिजनेस के दो दिग्गजों पॉल वाइट (Paul Wight) और स्टिंग (Sting) की इज्जत नहीं करने के लिए WWE पर कड़ा निशाना साधा है। जैरिको ने कहा है कि अपने-अपने WWE रन के समय इन दो सुपरस्टार्स को लगभग बेइज्जत किया गया था।

यह भी पढ़ें: 25 साल के फेमस WWE सुपरस्टार का जबरदस्त प्रदर्शन, दर्ज की लगातार 41वीं जीत

WWE के साथ दो दशक बिताने के बाद पिछले महीने AEW जॉइन करके पॉल वाइट ने सबको चौंका दिया था। WWE के हॉल ऑफ फेमर स्टिंग ने भी पिछले साल AEW जाकर सबको चौंकाया था। Digital Spy के साथ एक इंटरव्यू में क्रिस जैरिको ने WWE और AEW द्वारा अपने सुपरस्टार्स के साथ किए जाने वाले बर्ताव की तुलना की।

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जे उसो की जगह रोमन रेंस की टीम को जॉइन करना चाहिए

"इन लोगों को WWE में लगभग बेइज्जत किया गया था। पिछले कुछ सालों में इन दो सुपरस्टार्स के साथ बहुत अच्छा व्यवहार नहीं किया गया था। हम अपने दिग्गजों का सम्मान करते हैं और उनका मजाक नहीं उड़ाते हैं। WWE ने स्टिंग, पॉल वाइट, और डस्टिन रोड्स से लेकर कई अन्य रेसलर्स के साथ ऐसा किया है। हमें पता है कि हमें कैसे अपने दिग्गज सुपरस्टार्स के साथ बर्ताव करना है और कैसे उन्हें शानदार दिखाना है।"

यह भी पढ़ें: 3 कारणों से ब्रॉक लैसनर को WWE WrestleMania का हिस्सा होना चाहिए और 2 कारण क्यों उन्हें नहीं होना चाहिए

WWE दिग्गज पॉल वाइट और स्टिंग अब AEW में

बिग शो के नाम से फेमस पॉल वाइट AEW में केवल रेसलिंग ही नहीं करेंगे बल्कि वह AEW की यूट्यूब शो में कमेंट्री भी करेंगे। पिछले हफ्ते के AEW Dynamite में उन्होंने खुलासा किया था AEW की Revolution show में एक हॉल ऑफ फेम का हकदार रेसलर डेब्यू करेगा। Revolution में स्टिंग फाइट करेंगे और वह टैग टीम के मुकाबले में उतरेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...