Create
Notifications

25 साल के फेमस WWE सुपरस्टार का जबरदस्त प्रदर्शन, दर्ज की लगातार 41वीं जीत

अकीरा टोजावा
अकीरा टोजावा
Neeraj

WWE मेन इवेंट के 04 मार्च, 2021 एपिसोड में अकीरा टोजावा (Akira Tozawa) और रिकोशे (Ricochet) और ड्रू गुलक (Drew Gulak) बनाम मंसूर (Mansoor) का मुकाबला होगा। गुरुवार को आने वाले शो में आम तौर पर Raw के उन दो सुपरस्टार्स को रखा जाता है जिन्होंने उस हफ्ते की Raw में हिस्सा नहीं लिया होता है। इस हफ्ते का Raw काफी शानदार रहा था जिसमें बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने पहली बार वर्ल्ड टाइटल हासिल किया।

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जे उसो की जगह रोमन रेंस की टीम को जॉइन करना चाहिए

इस हफ्ते की मेन इवेंट एपिसोड को Raw से पहले फिल्म किया गया था और इसमें दिखा है कि मंसूर ने गुलक के खिलाफ अपनी विनिंग स्ट्रीक जारी रखी है। अगस्त 2019 में शुरु हई स्ट्रीक में अब तक मंसूर लगातार 41 मैच जीत चुके हैं। शो के एक अन्य मुकाबले में रिकोशे ने अकीरा टोजावा के खिलाफ जीत हासिल की है। शो पर यही दो मुकाबले ही देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania से पहले फैंस को लगा बहुत बड़ा झटका, मुख्य चैंपियनशिप के लिए नहीं होगा मैच?

WWE में मंसूर की विनिंग स्ट्रीक

मंसूर
मंसूर

लाइव इवेंट्स को मिलाकर मंसूर ने अपने पिछले 41 मैचों में जीत हासिल की है। 2021 में ही वह अब तक पांच जीत हासिल कर चुके हैं। पांच में से दो जीत मेन इवेंट में और तीन 205 लाइव में आए हैं।

यह भी पढ़ें: WWE दिग्गज ने WrestleMania में रोमन रेंस और ऐज के बीच होने वाले मैच को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE में उनकी सबसे यादगार जीत सिजेरो (Cesaro) के खिलाफ Crown Jewel 2019 में और Super ShowDown 2020 में डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) के खिलाफ आई है। 24 अगस्त, 2019 में मंसूर को आखिरी हार मिली थी जब वह NXT लाइव इवेंट में 15 लोगों की बैटल रॉयल जीतने में नाकाम रहे थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...