WWE WrestleMania से पहले फैंस को लगा बहुत बड़ा झटका, मुख्य चैंपियनशिप के लिए नहीं होगा मैच?

Wrestlemania 37
Wrestlemania 37

रेसलमेनिया (WrestleMania) कुछ हफ्तों में होने वाला है और इवेंट का एक अच्छा पहलू अभी भी रहस्य है। इवेंट दो दिन का होगा और शुक्रवार (भारत में शनिवार) को SmackDown रहेगा। ऐसे में WWE के पास WrestleMania वीकेंड में NXT TakeOver का आयोजन करने का समय नहीं रहेगा।

यह भी पढ़ें: 5 कारणों से साशा बैंक्स vs बियांका ब्लेयर का मैच WWE WrestleMania के मेन इवेंट में होना चाहिए

WWE यूनिवर्स उम्मीद कर रहा था कि इस साल के Wrestlemania में NXT की मौजूदगी रहेगी। पिछले साल रिया रिप्ले (Rhea Ripley) को हराकर शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) NXT विमेंस चैंपियन बनी थीं और इसके बाद इस साल भी ऐसा होने की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सकेगा।

WrestleTalk के लूईस डंगूर (Louis Dangoor) के मुताबिक WWE के पास इस साल के Wrestlemania के लिए NXT चैंपियनशिप या NXT विमेंस चैंपियनशिप का आयोजन कराने का कोई प्लान नहीं है। ब्लैक एंड गोल्ड ब्रांड के लिए यह निराशाजनक खबर है और इसके फैंस भी इससे बहुत खुश नहीं होंगे।

यह भी पढ़ें: 3 कारणों से ब्रॉक लैसनर को WWE WrestleMania का हिस्सा होना चाहिए और 2 कारण क्यों उन्हें नहीं होना चाहिए

WrestleMania के लिए बदल गया NXT Championship का प्लान

पिछले महीने WrestleVotes ने रिपोर्ट किया था कि WWE फिन बैलर (Finn Balor) और NXT चैंपियनशिप को इस साल के WrestleMania कार्ड में लाने का विचार बना रही है। भले ही ताजा रिपोर्ट के मुताबिक निर्णय बदलने वाला नहीं है, लेकिन WWE अपना निर्णय बदलकर NXT मैच लाने के लिए जानी जाती है। हालांकि, WWE यूनिवर्स को ऐसा होता नहीं दिख रहा है।

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania में ऐज द्वारा रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती हैं

Wrestlemania के बाद NXT के मंगलवार की रात को आने की रिपोर्ट्स आ रही हैं और ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस ब्रांड के आगे की राह कैसी होने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now