Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिस जैरिको और जॉन मोक्सली का मैच हुआ लगभग तय, AEW में नहीं होगा मुकाबला 

ANALYST
न्यूज़
20 Oct 2019, 17:00 IST

जॉन मोक्सली और जैरिको
जॉन मोक्सली और जैरिको

जॉन मोक्सली और क्रिस जैरिको इस समय AEW से जुड़े हैं। दोनों ही स्टार्स ने WWE छोड़ने के बाद जापान में भी अपने नाम का जलवा दिखाया है। इसी कड़ी में अब ये दोनों ही स्टार्स NJPW के साल के सबसे बड़े इवेंट रेसल किंगडम में नज़र आ सकते हैं।

Wrestling Observer Newsletter ये अपनी रिपोर्ट्स में कहा है कि ये दोनों ही स्टार्स ही NJPW के साल के सबसे बड़े इवेंट में नज़र आ सकते हैं। हालांकि इन दोनों स्टार्स के मुकाबलों का अभी भी ऐलान नहीं हुआ है।  

WWE को छोड़ने के बाद क्रिस जैरिको NJPW से जुड़ गए थे। जहां पर उनके और कैनी ओमेगा के बीच ड्रीम मैच देखने को मिला था। इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वहीं आखिरबार वो जापान में रेसल किंगडम 13 में नज़र आए थे। इस इवेंट में उन्होंने टेटसूया नैटो को IWGP इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।  

वहीं अगर जॉन मोक्सली की बात करे तो वो इस साल की शुरुआत में ही बेस्ट ऑफ़ सुपर जूनियर्स 2019 फाइनल में नज़र आए थे। इस मैच में उन्होंने जूस रॉबिनसन को हराकर IWGP यूएस चैम्पियनशिप जीती थी। इसके बाद उन्होंने G1 क्लाइमेक्स में अपने टाइटल को शियोंगो टकाजी, टोमोहीरो इशी, टायची के खिलाफ डिफेंड किया था, हालांकि बाद में उन्हें अपना टाइटल छोड़ना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो द फीन्ड को हराकर उनके खौफ को खत्म कर सकते हैं 

अभी तक दोनों के स्टार्स के मुकाबले को लेकर कोई भी घोषणा नहीं हुई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है जैरिको इस इवेंट में हिरोशी टानाहाशी का सामना कर सकते हैं। वहीं जॉन लांस आर्चर के खिलाफ IWGP यूएस चैम्पियनशिप के लिए लड़ते हुए नज़र आ सकते हैं।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं






 


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...