Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

"विंस मैकमैहन ने मेरी WrestleMania में बेइज्जती की और इस वजह से मैंने WWE को छोड़ दिया था"

WWE
WWE
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 06 Apr 2021
न्यूज़

पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको(Chris Jericho) ने WWE छोड़ने का असली कारण बताया है और ये भी बताया कि केविन ओवेंस के साथ रेसलमेनिया(WrestleMania) में हुए मैच ने उनकी कैसे इसमें मदद की। रेसलमेनिया(WrestleMania) 33 में क्रिस जैरिको का मुकाबला केविन ओवेंस(Kevin Owens) के साथ हुआ था। ये मैच दूसरे नंबर पर हुआ और इस वजह से जैरिको को अपनी बेइज्जती महसूस हुई थी। यहां से ही जैरिको ने WWE छोड़ने का निर्णय ले लिया था।

यह भी पढ़ें: WrestleMania 37 में मैच ना मिलने पर निराश हुआ 35 साल का फेमस सुपरस्टार, WWE पर लगाए आरोप?

पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको ने कही बड़ी बात

Inside The Ropes को हाल ही में क्रिस जैरिको ने अपना इंटरव्यू दिया और WWE छोड़ने का असली कारण बताया। क्रिस जैरिको का WWE में बहुत बड़ा नाम था और वो काफी समय से कंपनी में थे। क्रिस जैरिको ने कहा,

इस स्टोरी को बताते हुए मैं गुस्से में नहीं हूं और वो ही बताऊंगा जो हुआ था। मैं इस बिजनेस में काफी लंबे समय से काम कर रहा हूं। कई महीनों से केविन ओवेंस और मेरी बेस्ट स्टोरी चल रही थी। WrestleMania में ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक विंस मैकमैहन मेरा और केविन ओेवेंस का मैच मेन इवेंट में वर्ल्ड टाइटल के लिए कराने वाले थे। एक बेबीफेस के रूप में पहली बार इस मैच में जैरिको वर्ल्ड चैंपियन बनने वाले थे। बेबीफेस के रूप में कभी मैं चैंपियन नहीं बना और हमेशा हील ही बना रहा था। ये कहने में थोड़ा अजीब भी लग रहा है।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना के ट्वीट पर रोमन रेंस के 'भाई' ने किया मजेदार कमेंट, जिसे देखकर आपको जरूर मजा आएगा

अगले हफ्ते इस प्लान को पूरी तरह बदल दिया गया और विंस ने ये बात मुझसे नहीं कही थी। गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर का मैच टाइटल के लिए कर दिया गया क्योंकि वो लोग ये ही चाहते थे। मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं थी। मुझे लगा कि ये एक बड़ा पैसे वाला मैच होगा और इसलिए इसका ऐलान किया गया। दिक्कत वहां पर आ गई कि हमें मेन इवेंट से दूसरे नंबर पर डाल दिया गया था। WWE ने मेरी बेइज्जती कर दी थी क्योंकि दूसरा मैच हमेशा अलग होता है। या तो आप पहले नंबर पर होते हैं या फिर अंतिम में होते हैं। हो सकता है कि सेमी मेन इवेंट भी हो सकता था। ऐसा बिल्कुल भी नहीं किया गया था और यहां से मुझे फिर छोड़ने का निर्णय लेना पड़ा था।

क्रिस जैरिको इस समय AEW में परफॉर्म कर रहे हैं और उनका रन वहां काफी शानदार चल रहा है। WWE में भी क्रिस जैरिको का नाम दिग्गजों की लिस्ट में आता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 06 Apr 2021, 15:35 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now