WrestleMania 37 में मैच ना मिलने पर निराश हुआ 35 साल का फेमस सुपरस्टार, WWE पर लगाए आरोप?

WrestleMania 37
WrestleMania 37

मुस्तफा अली(Mustafa Ali) का इस समय WWE रन कुछ खास नहीं चल रहा है। पिछले महीने रेट्रीब्यूशन ग्रुप ने अपने ही लीडर अली पर अटैक कर दिया था। अली ने अब बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि WWE ने रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 के लिए उनके प्लान को खत्म कर दिया है। अली ने WWE पर बड़ा आरोप लगाया है और वो काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania 37 के स्टेज की मन मोह लेने वाली खूबसूरत तस्वीर सामने आई, देखकर आपको भी आएगा मजा

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली ने कही बड़ी बात

हाल ही में WWE सुपरस्टार अली ने मेट्रो को अपना इंटरव्यू दिया। अली ने कहा उन्हें उम्मीद थी कि WrestleMania 37 में उनका मैच कोफी किंग्सटन के साथ होगा लेकिन WWE ने इस प्लान को कैंसल कर दिया है।

ये भी पढ़ें: 4 मिनट में ब्रॉक लैसनर को हराने वाले दिग्गज का WrestleMania 37 से पहले होगा बड़ा मैच, WWE ने किया ऐलान

Raw में जिस तरह की स्टोरीलाइन की टीज किया था उससे मुझे लगा कि कोफी किंग्सटन के साथ मेरा मैच होगा। WWE ने इस प्लान को बदल दिया है और अन्य चीजों को प्राथमिकता दी है। ये मैच लगभग हो ही जाता है और मैं अब आगे इस चीज के लिए ट्राइ करूंगा। इस समय काफी इमोशनल मैं हो गया हूं क्योंकि इस मैच के लिए प्रोमो में काफी मेहनत मैंने की थी।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने दुनिया के सबसे बड़े UFC फाइटर और चैंपियन को मैच के लिए ललकारते हुए बुरी तरह मारने की दी धमकी

साल 2019 कोफी किंग्सटन के लिए काफी अच्छा रहा था। कोफीमेनिया काफी प्रसिद्ध उस समय हो गया था। WrestleMania 35 में कोफी किंग्सटन ने डेनियल ब्रायन को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी। मुस्तफा अली इस बार WrestleMania 37 से पहले होने वाले आंद्रे द जाइंट ममोरियल बैटर रॉयल मैच का हिस्सा हैं। वहीं कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स अपनी Raw टैग टीम चैंपियनशिप एजे स्टाइल्स और ओमोस के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

अली का WWE रन अभी तक कुछ खास नहीं रहा है और इस बार भी उन्हें इस इवेंट में मैच नहीं मिला। अली ने इस बार मैच की उम्मीद की थी लेकिन अब उनका मैच नहीं हो पाएगा। अली को रेट्रीब्यूशन ग्रुप से धोखा मिल चुका है और अब उनके लिए WWE का कुछ ना कुछ नया प्लान होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment