Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सऊदी अरब में लंबे समय तक एयरपोर्ट पर फंसे रहने को लेकर AEW के सुपरस्टार ने WWE का बनाया मजाक

SENIOR ANALYST
न्यूज़
04 Nov 2019, 11:47 IST

Enter caption

सऊदी अरब में क्राउन ज्वेल के सफल आयोजन के बाद सुपरस्टार्स की फ्लाइट में देरी को लेकर पूरी डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स में चर्चा फैली हुई है। कई लोगों ने इसे लेकर कई बयान दिए। इस वजह से सुपरस्टार्स पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में नहीं पहुंच पाए, जिस वजह से NXT के सुपरस्टार्स ने इस शो में हिस्सा लिया। कई डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स ने सोशल मीडिया पर पहुंचने के बाद फोटो डाली है। ल्यूक हार्पर ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली और इसके नीचे AEW सुपरस्टार क्रिस जैरिको ने कंपनी का मजाक बनाते हुए कमेंट किया है।

यह भी पढ़ें: 3 कारण क्यों NXT सुपरस्टार्स का SmackDown पर दिखाई देने वाला आइडिया WWE के लिए काम कर गया

Enter caption
Enter caption

सऊदी अरब में फंसने के बाद WWE सुपरस्टार्स अपनी-अपनी जगह पर पहुंच गए है। फ्लाइट में देरी के कारण करीब 200 लोग वहां पर फंसे हुए थे।

ल्यूक हार्पर ने पहुंचने के बाद इंस्टाग्राम पर फोटो डाली।

क्रिस जैरिको ने इसके नीचे कमेंट करते हुए कंपनी के ऊपर निशाना साधा और कंपनी को शर्म की बात कही।

सऊदी अरब में फ्लाइट में देरी को लेकर WWE ने अपना स्टेटमेंट जारी किया और इसमें लिखा,"175 से अधिक सुपरस्टार, प्रोडक्शन क्रू और कर्मचारी गुरुवार को संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए 747 चार्टर उड़ान पर सवार हो गए। दरवाजा बंद होने के बाद और टेक्निकल मुद्दों सहित कई अन्य विमान समस्याओं के कारण इन सभी यात्रियों को छह घंटे से अधिक समय तक इंतजार करना पड़ा।"

इस घटना से कई सुपरस्टार्स हालांकि नाराज नजर आए। उन्होंने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी। यही वजह थी स्मैकडाउऩ के एपिसोड में NXT के सुपरस्टार पहुंचे। ल्यूक हार्पर, कोफी किंग्सटन और ज़ैक रायडर सहित कई WWE सुपरस्टार्स ने आखिरकार क्राउन ज्वेल से अपने घर लौटने के बाद सोशल मीडिया पर अपडेट पोस्ट किया। इस घटना के पीछे की असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है। हालांकि, अब WWE के सभी रेसलर्स अपने देश आ गए और अब कंपनी की नजर अगले पीपीवी सर्वाइवर सीरीज़ पर है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...