Create

AEW सुपरस्टार का बयान, WWE में अगर मैं होता तो WrestleMania में अंडरटेकर से लड़ता

WWE
WWE
Ankit

WWE और रेसलिंग से अब अंडरटेकर संन्यास ले चुके हैं और अपने 30 साल के करियर का अंत किया। हालांकि आज भी कुछ ऐसे मुकाबले में है जो अंडरटेकर के लिए रिंग में रहे गए है। कुछ ऐसे मैच हुए जिसको दर्जा ड्रीम मैच का दिया था लेकिन वो सबसे बेकार मैच साबित हुआ।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस की जगह WWE के बेहतर बेबीफेस बन सकते थे

WWE में अंडरटेकर ने रेसलमेनिया 36 में एजे स्टाइल्स के खिलाफ बोनयार्ड मैच लड़ा था। इस मैच को पसंद किया गया और डैडमेन ने इसको जीता भी। इसी के साथ ये उनकी रेसलमेनिया में 25वीं जीत थी। रेसलमेनिया में अंडरटेकर ने 27 मैच लड़े हैं जबकि सिर्फ ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस ने हराया है। रेसलमेनिया 36 टेकर का आखिरी मैच था लेकिन हाल ही में हुआ सर्वाइवर सीरीज में WWE ने अंडरटेकर को लास्ट फेयरवेल दिया था।

ये भी पढ़ें: 7 सुपरस्टार्स जिन्हें आप नहीं जानते TLC मैच लड़ चुके हैं

अब AEW के टॉप सुपरस्टार ने कहा कि अगर वो WWE में इस वक्त होते तो रेसलमेनिया में अंडरटेकर से जरुर लड़ते। ये बात AEW के पहले चैंपियन और WWE में नाम कमा चुके क्रिस जैरिको ने बोली है।

WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर क्रिस जैरिको ने क्या बोला?

क्रिस जैरिको ने रिंगसाइड पोडकास्ट में डेविड पैनजर से बातचीत की। क्रिस जैरिको ने कहा कि अगर वो WWE में इस वक्त होते तो अंडरटेकर के खिलाफ फ्यूड जरुर करते।

अंडरटेकर हमेशा टॉप पर रहे हैं लेकिन हम लोग ज्यादा लड़ नहीं पाए। अगर अंडरटेकर वहां रहते तो मैं फिर से वहां जाता और उन्हें चैलेंज करता अगले रेसलमेनिया के लिए और वो एक बड़ा मैच होता।

क्रिस जैरिको अब AEW का हिस्सा है और जैसा कि साफ है डैडमैन अब रिंग को छोड़ चुके हैं। हालांकि अंडरटेकर ने कहा था कि अगर अच्छी कहानी मिलती है तो एक बार फिर से वो WWE की रिंग में उतर सकते है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो साथी रेसलर को ट्विटर पर ब्लॉक कर चुके हैं

साल 2010 के एलिमिनेशन चैंबर मैच में अंडरटेकर और क्रिस जैरिको के अलावा कुछ चार सुपरस्टार और थे। उस वक्त अंडरटेकर चैंपियनशिप लेकिन मैच को क्रिस जैरिको ने जीता था। ये वहीं मैच हैं जिसमें अंडरटेकर के कपड़ो में एंट्री के दौरान आग लग गई थी। खैर, अब अंडटेकर WWE से संन्यास ले चुके हैं और AEW में क्रिस जैरिको है। ऐसे में देखना होगा कि क्या ये मैच कभी होगा या फिर जैरिको की ये बस ख्वाहिश रह जाएगी।


Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...