Royal Rumble में 7 साल बाद वापसी करने वाले WWE दिग्गज और ऐज के दोस्त के फ्यूचर पर बड़ा अपडेट

क्रिश्चियन
क्रिश्चियन

रॉयल रंबल(Royal Rumble) में WWE दिग्गज क्रिश्चियन(Christian) ने वापसी कर सभी को चौंका दिया था। अब WWE यूनिवर्स को ये चीज पता चल गई है कि क्रिश्चियन ने एक और मैच लड़ने के लिए वापसी की है। लेकिन जो रिपोर्ट आई है उसमें इस बात के संकेत नहीं दिए है। इसके अनुसार वो अब अपना अंतिम मैच नहीं लड़ेंगे बल्कि WWE में आगे भी लगातार रन करते रहेंगे।

ये भी पढ़ें: 3 पार्ट टाइम WWE सुपरस्टार्स जिनकी फैंस वापसी होते हुए देखना चाहते हैं और 3 जिनकी वापसी होते हुए नहीं देखना चाहते हैं

WWE दिग्गज क्रिश्चियन को लेकर बड़ी खबर

PWInsider की रिपोर्ट में ये खुलासा किया गया था कि रेड ब्रांड के लिए क्रिश्चियन को शेड्यूल नहीं किया गया था। लेकिन उन्हें कंपनी में अब पार्ट टाइम के तौर पर शेड्यूल किया गया है। यानि की वो पार्ट टाइमर की भूमिका में अब काम करेंगे। WWE में हमेशा अपने मन मुताबिक क्रिश्चियन ने काम किया था। अब वो अपना WWE करियर भी अपने हिसाब से आगे फिनिश करेंगे। और ये काफी अच्छी बात है।

ऐज और क्रिश्चियन की टैग टीम ने हमेशा WWE में बहुत बड़ा रोल निभाया है। दोनों बचपन के दोस्त हैं। इस बार Royal Rumble में 24वें नंबर पर उन्होंने एंट्री की थी। इसके बाद ऐज भी भावुक हो गए थे। रिंग में दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया था। ये पल फैंस के लिए काफी शानदार रहा था। दो दशक तक WWE में क्रिश्चियन ने काम किया है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने चोटिल होने का नाटक किया था और 3 जिन्हें चोट होने के कारण रिटायर होना पड़ा था

अब रोड टू WrestleMania शुरू हो गया है। WWE में कई ड्रीम मैच उनके अभी बचे हुए है। अगर WWE ने इस इवेंट के लिए उन्हें शेड्यूल नहीं किया तो काफी बुरी बात ये होगी। मेंस रंबल मैच ऐज ने जीत लिया है। अब वो WrestleMania को हैडलाइन करेंगे। वहीं क्रिश्चियन ने भी वापसी कर ली है तो उनका भी इस शो में बड़ा मैच फैंस जरूर देखना चाहेंगे। ये खुद क्रिश्चियन भी चाहते होंगे।

WWE में क्रिश्चियन का बहुत बड़ा नाम रहा है। पिछले साल रंबल मैच में ऐज ने वापसी की थी और इस साल क्रिश्चियन ने की है। दोनों का WWE करियर शानदार रहा है। किसी ने सोचा भी नहीं था कि रंबल मैच में इस तरह इन दोनों दिग्गजों की इतने सालों बाद वापसी होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।