Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: Clash of Champions में द फीन्ड ने सैथ रॉलिंस पर किया खतरनाक अटैक 

Ishaan Sharma
ANALYST
न्यूज़
16 Sep 2019, 08:48 IST

फीन्ड ने किया अटैक
फीन्ड ने किया अटैक

क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में सैथ रॉलिंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की थी। ये मैच शो का मेन इवेंट था और इस मुकाबले का अंत रॉलिंस ने अपना टाइटल रिटेन करते हुए किया। 

शो में उन्होंने स्ट्रोमैन के साथ रॉ टैग टीम चैम्पियनशिप को बचाने के लिए मैच लड़ा था जिसे वह डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड के खिलाफ हार गए थे। कुछ समय पहले से ये अफवाहें भी आ रही थीं कि हैल इन ए सेल में रॉलिंस अपने टाइटल को ब्रे वायट के खिलाफ डिफेंड कर सकते हैं। कुछ समय पहले फायरफ्लाई फन हाउस में भी वायट ने ऐसा होने के संकेत दिए थे। 

ये भी पढ़ें: WWE Clash of Champions रिजल्ट्स : 15 सितंबर, 2019

अब क्लैश ऑफ़ चैंपियंस हो चुका है और रॉलिंस की जीत के बाद उन्हें उनका नया दुश्मन भी मिल चुका है। शो के अंत में फीन्ड ने आकर रॉलिंस पर हमला कर दिया था। उन्होंने पहले सिस्टर एबीगेल का इस्तेमाल किया जिसके बाद रॉलिंस को मैंडिबल क्लॉ दिया।


फैंस इस दुश्मनी को काफी पसंद करेंगे क्योंकि वायट इस समय डब्लू डब्लू ई  (WWE) के सबसे मशहूर और डरावने सुपरस्टार्स में से एक हैं। अगर रॉलिंस इनके खिलाफ अपना टाइटल हार भी जाते हैं तो फैंस नाराज नहीं होंगे क्योंकि इससे वायट को एक बड़ा पुश मिलेगा और वह एक चैंपियन के तौर पर दूसरे रेसलर्स के खिलाफ शानदार मुकाबले लड़ पाएंगे।

इन दोनों का मैच अभी तक तय नहीं हुआ है लेकिन आने वाले हफ्तों में WWE इन दोनों को हैल इन ए सैल में एक दूसरे के खिलाफ लड़वा सकती है। क्योंकि कंपनी ने छोटा सा हिंट दिया है। अब ये देखना होगा कि वायट चैंपियनशिप को जीतने में कामयाब होते हैं या फिर नहीं। इन दोनों के मैच का परिणाम कुछ भी हो, ये तो लगभग तय है कि WWE इन दोनों की दुश्मनी को शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाली है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...