WWE के पूर्व चैंपियन सीएम पंक ने बोली बड़ी बात, नहीं माना खुद को बेस्ट

Ankit
WWE के पूर्व चैंपियन सीएम पंक
WWE के पूर्व चैंपियन सीएम पंक

WWE में जब सीमए पंक थे तब उन्होंने एक से बढ़कर एक मुकाबले फैंस को दिए हैं। सीएम पंक ने जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ शानदार काम किया जबकि अंडरटेकर के खिलाफ दुश्मनी को भी अच्छे से निभाया था।

ये भी पढ़ें-3 WWE के दिग्गज जिनको रोमन रेंस को रिटायर करना चाहिए

हर रेसलर की तरह सीएम पंक के पास भी कुछ खास मूव थे जिसके कारण वो रिंग में बेस्ट नजर आते थे। सीएम पंक के पास GTS, द एनाकोंडा विंक और एल्बो ड्रॉप जैसे खतरनाक मूव थे। अब फॉक्स ने अपने ट्विटर पर एक सवाल पूछा है , जिसमें WWE के बेस्ट एल्बो डाइव मारने वाले सुपरस्टार्स के बारे में पूछा है। इसमें WWE के हॉल ऑफ फेमर रैंडी सावेज, शॉन माइकल, हाल ही में WWE से बाहर गई कायरी सेन और सीएम पंक शामिल है।

इस सवाल के बाद WWE के पूर्व चैंपियन सीएम पंक ने जवाब दिया कि वो इस लिस्ट में बिल्कुल नहीं फिट आते हैं। उन्होंने कहा जब दिग्गजों के साथ यंग कायरी सेन इसमें शामिल है तो उनका नाम इसमें नहीं आना चाहिए था।

WWE को बोल चुके हैं अलविदा

साल 2014 में सीएम पंक ने WWE के साथ अपने रिश्तों को तोड़ दिया था। पंक का आरोप था कि कंपनी उनके साथ अच्छा काम नहीं कर रही है जबकि WWE का रवैया उनके प्रति ठीक नहीं है। WWE के छोड़ने के बाद पंक ने UFC में काम किया लेकिन उनका करियर वहां ताश के पत्तों की तरह बिखर गया।

ये भी पढ़ें-रोमन रेंस को AEW में शामिल करना चाहता है WWE का पूर्व चैंपियन

साल 2019 में सीएम पंक ने प्रोफेशनल रेसलिंग में फिर से कदम रखा लेकिन इस बार रिंग की जगह विश्लेषक के रुप में एंट्री की। फॉक्स के WWE बैकस्टेज शो में पंक नजर आते रहते हैं। पंक के फैंस आज भी चाहते हैं कि वो रिंग में फिर से वापसी करें और अच्छे मैच दे। अब देखना होगा कि क्या WWE सीएम पंक को अपनी कला को फिर से रिंग में दिखाने का मौका देता है या नहीं।