WWE ने जारी किया जबरदस्त वीडियो, CM Punk और Cody Rhodes ने किया बहुत बड़ा खुलासा

cm punk underrated move
कई बड़े WWE सुपरस्टार्स ने अंडररेटेड मूव्स के बारे में बताया

WWE: प्रो रेसलर्स के मूव्स भी आमतौर पर उनके किरदार को दिलचस्प बनाने में अहम योगदान देते हैं और अब WWE के कई बड़े सुपरस्टार्स ने ऐसे मूव्स के बारे में बताया है, जिसे सबसे अंडररेटेड माना जाता है। कंपनी द्वारा जारी की गई वीडियो में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सीएम पंक (CM Punk) समेत कई बड़े स्टार्स ने अंडररेटेड मूव्स को लेकर बात की है।

सीएम पंक ने अपने फिनिशर GTS को एक अंडररेटेड मूव की संज्ञा दी है। वहीं कोडी रोड्स ने ड्रॉप किक, स्विंगिंग नेक ब्रेकर, शॉर्ट-आर्म सिजर समेत कई अंडररेटेड मूव्स का जिक्र किया, लेकिन ये भी कहा कि वो पुराने मूव्स को वापस लाने पर जोर दे रहे हैं। दिग्गज रेसलर मिक फोली ने स्लीपर होल्ड, चैड गेबल ने नेक ब्रिज को अपना-अपना अंडररेटेड मूव बताया है।

इसके अलावा मैक्सिन डुप्री ने रिस्ट लॉक और ओटिस ने बीयर हग को कम आंका जाने वाला मूव बताया। आर ट्रुथ हमेशा की तरह मजाक करते दिखाई दिए, जिन्होंने एक डॉल को हेडलॉक लगाते हुए बताया कि क्यों इस मूव को अंडररेटेड माना जाता है।

Vince Russo के अनुसार WWE दिग्गज द्वारा की गई गलती को नहीं दोहराएंगे CM Punk

WWE में पूर्व राइटर रह चुके विंस रूसो ने The Wrestling Outlaws पॉडकास्ट पर बताया कि द अंडरटेकर और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने SummerSlam 1998 में इस कारण हील टर्न लेने से मना कर दिया था क्योंकि वो अच्छे दोस्त थे। रूसो के अनुसार सीएम पंक के सामने ऐसी स्थिति आई तो वो इस गलती को नहीं दोहराएंगे।

विंस रूसो ने कहा:

"मैं उस समय कंपनी में था और चाहता था कि हील टर्न हो क्योंकि वो बिजनेस की दृष्टि से अच्छा फैसला होता। मैं पूरी तरह समझता हूं कि विंस मैकमैहन ने ऐसा फैसला क्यों लिया होगा। द अंडरटेकर और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के कारण उन्होंने ये फैसला लिया था। मैं ये भी जानता हूं कि उनके मैच को वैसा रिएक्शन नहीं मिलने वाला था जिसकी उन्होंने उम्मीद की थी।"

youtube-cover

सीएम पंक की बात करें तो वो 2024 मेंस Royal Rumble मैच में एंट्री लेने की घोषणा कर चुके हैं। उन्होंने कुछ हफ्तों पहले रंबल विजेता बनने की स्थिति में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को अपना टारगेट बनाने की बात कही थी।