WWE न्यूज: सीएम पंक ने WWE में वापसी की खबरों पर मुहर लगाई

विंस मैकमैहन और सीएम पंक
विंस मैकमैहन और सीएम पंक

पिछले कुछ दिनों से सीएम पंक की वापसी की खबरें खूब चल रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार पंक FOX स्पोर्ट्स के एक प्रोग्राम 'WWE बैकस्टेज' के लिए ऑडिशन देने गए थे। यह शो FS1 पर प्रसारित होने वाला है। पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन हमेशा से ही चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार उनके प्रो-रेसलिंग में आने के चांस काफी ज्यादा बताए जा रहे थे।

कुछ समय पहले सीएम पंक कोलाइडर लाइव पर बतौर स्पेशल गेस्ट आए थे। 'बेस्ट इन द वर्ल्ड' ने बताया कि यह खबर पूरी तरह से सही है। पंक ने साफ कर दिया कि वह FOX के साथ डील कर रहे हैं, WWE के साथ नहीं। इस दिग्गज सुपरस्टार ने बताया कि उन्हें रैने यंग बतौर एंकर काफी ज्यादा पसंद है और वह उनके बारे में कई सारी अच्छी बातें बोलना चाहते हैं।

'WWE बैकस्टेज' नाम के शो में रैने यंग के अलावा बुकर टी भी दिखाई देने वाले हैं। सीएम पंक ने इन सारी चीज़ों के साथ कई और विषयों पर भी चर्चा की। सीएम पंक ने इस इंटरव्यू के पहले बताया था कि वह अब रेसलिंग में रुचि नहीं रख रहे हैं, वह अब एक बिजनेसमैन बन गए हैं।

ये भी पढ़ें:- पूर्व WWE चैंपियन और फेमस सुपरस्टार ने किया धमाकेदार डेब्यू, फैंस ने लगाई WWE की चैंट्स

खबरों के अनुसार, पूर्व WWE चैंपियन का ऑडिशन बढ़िया गया था और उनका आना लगभग तय दिख रहा है। अब शायद FOX उन्हें एक जबरदस्त कॉन्ट्रैक्ट ऑफर कर सकता है। ट्रिपल एच ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि वह पंक को वापस बुलाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

अब देखना होगा कि FOX के इस शो की बदौलत यह 40 वर्षीय सुपरस्टार WWE की रिंग में वापसी करता है या नहीं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं