WWE दिग्गज का CM Punk के खिलाफ जल्द ही होना चाहिए बड़ा ड्रीम मैच, खास दोस्त ने दिया जबरदस्त बयान

सीपंक इस मैच चोट की वजह से WWE से दूर हैं
सीएम इस मैच में चोट की वजह से WWE से दूर हैं

CM Punk: WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) इस समय चोट की वजह से इन-रिंग एक्शन से दूर चल रहे हैं। इसी बीच उनके पुराने दोस्त ऐस स्टील (Ace Steel) ने उन्हें लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सीएम पंक को वापस आने के बाद एक बार स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) का सामना करना चाहिए।

WWE में वापस आने के बाद सीएम पंक ने भी स्टोन कोल्ड के खिलाफ मैच की इच्छा जताई थी। हाल में ही स्टील ने The Two Man Power Trip को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो एक बार सीएम पंक और स्टोन कोल्ड के बीच मैच देखना चाहते हैं। उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है, कि ये मैच किस लाइव इवेंट में हो रहा है। उन्होंने कहा,

"मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि ये मैच SummerSlam, या किसी और लाइव इवेंट में हो रहा है। इसमें कोई शक नहीं है कि ये WrestleMania के मेन इवेंट के लायक मैच है, लेकिन मैं इस मुकाबले को देखना चाहता हूं। मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि कौन क्या कह रहा है। ये एक शानदार मैच है और सभी का ध्यान इसी और होगा।"

उन्होंने आगे कहा,

"मैं स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का बहुत बड़ा फैन हूं। उनके और पंक के बीच मैच रिकी स्टीमबोट के साथ हुए मुकाबले के जैसे होगा। हमने बहुत लंबे समय तक इस मैच का इंतजार किया है और मुझे लगता है कि ये मैच अभी हो सकता है।"

WWE Royal Rumble 2024 के दौरान लगी थी सीएम पंक को चोट

सीएम पंक ने इस साल करीब 10 साल बाद WWE लाइव टीवी पर मैच में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने शानदार परफॉर्मेंस दी थी और वो रनरअप रहे थे। इस मैच के दौरान ही उन्हें कोहनी में चोट लग गई थी। इंजरी की वजह से वो इस बार WrestleMania 40 में हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं।

रिपोर्ट्स की मानें, तो सीएम पंक WrestleMania 40 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बनने वाले थे, लेकिन चोट की वजह से WWE को इस प्लान को कैंसिल करना पड़ा था।