WWE Royal Rumble में जबरदस्त प्रदर्शन के बावजूद हार मिलने के बाद CM Punk को लेकर बड़ी खबर, मुकाबले के दौरान लगी चोट

WWE स्टार सीएम पंक को चोट लग गई है
WWE स्टार सीएम पंक को चोट लग गई है

CM Punk: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) के दौरान सीएम पंक (CM Punk) ने 10 साल बाद WWE लाइव टीवी पर किसी मैच में हिस्सा लिया। सीएम पंक ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया और वो रनअप रहें, हालांकि उनके लिए ये काफी ज्यादा मुश्किल भी रहा। खबरों की मानें, तो इस मैच में पंक के हाथ में चोट लग गई है।

स्कॉटिश स्टार ड्रू मैकइंटायर ने जब उन्हें फ्यूचर शॉक डीडीटी से हिट किया, तो वो गलत तरह से मैट पर लैंड हुए थे, जिस वजह से उनकी दाहिनी कोहनी पर चोट आ गई थी। इस मूव के बाद सीएम पंक रिंग के कॉर्नर में चले गए थे, जहां पर कई रेफरी ने उनके पास आकर बात भी की। रेफरी जेसिका कार हालांकि काफी ज्यादा परेशान दिख रही थीं। इस चोट के बाद भी पंक ने इस मैच को खत्म किया। आखिर में वो और कोडी रोड्स ही रिंग में बचे थे। कोडी ने उन्हें टॉप रोप से बाहर की तरफ फेंक कर जीत हासिल की थी। इस दौरान भी सीएम पंक अपनी कोहनी को पकड़े हुए दिखे थे।

इसके बाद से ही WWE फैंस काफी ज्यादा परेशान हैं। वहीं, पंक भी इस समय चोटिल नहीं होना चाहेंगे, क्योंकि उन्होंने सालों बाद WWE में वापसी की है। ऐसे में वो अपने इस रिटर्न को यादगार बनाना चाहेंगे। फिलहाल WWE ने अभी तक उनकी इस चोट को लेकर कोई भी अपडेट नहीं दिया है।

WWE के पास CM Punk को लेकर हैं बड़े प्लान

सीएम पंक भले ही Royal Rumble 2024 को ना जीत पाए हो, लेकिन WWE के पास उनके WrestleMania 40 के लिए एक बड़ा प्लान है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सीएम पंक WrestleMania 40 में सैथ रॉलिंस का सामना वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए कर सकते हैं। ये मैच WrestleMania 40 की फर्स्ट नाईट का मेन इवेंट भी हो सकता है।

ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE कब इन दोनों स्टार्स को एक-दूसरे के खिलाफ बुक करता है। दोनों ही स्टार्स अपने इन रिंग वर्क और प्रोमो के लिए फेमस हैं। ऐसे में WWE फैंस को एक धमाकेदार स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है।