Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक ने AEW में जाने के संकेत दिए 

  • क्या पंक अब रैसलिंग करते हुए नजर आएंगे?
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:27 IST

सीएम पंक रॉ के एक एपिसोड के दौरान
सीएम पंक रॉ के एक एपिसोड के दौरान

AEW ऑल आउट इवेंट के टिकट्स की बिक्री के ठीक एक दिन पहले कोडी रोड्स और सीएम पंक ने इस बात का जवाब दिया कि क्या 31 अगस्त को शिकागो में होने वाले इवेंट में 'बेस्ट इन द वर्ल्ड' नजर आयेंगे?

जनवरी 2014 में WWE छोड़ने के बाद से ही सीएम पंक ने एंटरटेनमेंट बिज़नेस में कई रोल में हाथ आजमा चुके हैं। WWE छोड़ने के बाद पंक टेलीविज़न प्रेजेंटिंग और एक्टिंग भी कर चुके हैं। इसके अलावा वह दो UFC फाइट भी लड़ चुके हैं।

पाँच साल तक रैसलिंग से दूर रहने के बाद, इस बात की लगातार अटकलें लगाई जाती रही कि क्या सीएम पंक WWE में वापसी करेंगे या फिर वह किसी और रैसलिंग प्रमोशन के साथ डील करेंगे।

उनके रिंग में वापसी के अटकलों के बीच अब पंक ने खुद उनके इन-रिंग वापसी को लेकर अपडेट दिया है और उन्होंने हाल ही में एक इंडिपेंडेंट इवेंट के दौरान मास्क पहनकर रैसलिंग की थी।

अब जबकि, AEW के दो एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट यानि कि यंग बक्स, सीएम पंक के बहुत अच्छे दोस्त हैं, इसलिए पंक के AEW में जाने की संभावना और भी बढ़ जाती है। पंक के AEW से जुड़ने की अटकलें उस समय और भी तेज हो गई जब पिछले महीनें खुलासा हुआ कि AEW ऑल आउट के लोगो में शिकागो फ्लैग के स्टार्स को फीचर किया गया। आपको बता दे, सीएम पंक शिकागो फ्लैग के स्टार्स को अपने रैसलिंग गियर में इस्तेमाल किया करते थे।

जब पंक से ट्विटर पर पूछा गया कि क्या वह AEW में नहीं आकर अपने फैंस को निराश करना चाहेंगे तो सीएम पंक ने उनकी बातों का यह जवाब दिया।

इसी बीच, कोडी रोड्स ने कॉमिक बुक को बताया कि अगर पूर्व WWE चैंपियन रैसलिंग में वापसी को लेकर गंभीर है तो वह उन्हें AEW में लाने के लिए कुछ भी करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि अगर वह पंक को AEW में शामिल करने के लिए ध्यान केंद्रित करते हैं तो यह रोस्टर मे पहले से ही मौजूद फ्यूचर स्टार्स जैसे कि एमजेएफ, जंगल बॉय, ब्रिट बेकर और काइली रे के साथ नाइंसाफी होगी।

यह भी पढ़े: द रॉक ने अपने भाई रोमन रेंस की तारीफ की

Advertisement

अक्टूबर में AEW में वीकली शो शुरू होने से पहले फैंस को फाइटर फेस्ट(29 जून), फाइट ऑफ़ द फॉलेन(13 जुलाई) और ऑल आउट(31 अगस्त), ये तीन पीपीवी देखने को मिलेंगे। वहीँ सीएम पंक के भविष्य के बारे में अभी भी कुछ कह पाना मुश्किल है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 14 Jun 2019, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...