WWE न्यूज़: सीएम पंक और उनके दोस्त के बीच चल रहे कोर्ट केस पर अपडेट सामने आया 

ऐसा लगता है कि कोल्ट कबाना और सीएम पंक के बीच चल रहा लॉसूट अब खत्म हो चुका है। इस बात की जानकारी खुद कबाना के वकील ने रविवार (भारत में सोमवार) को दी है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो AEW के पहले टीवी शो Dynamite में दिखाई दे सकते हैं

कुछ साल पहले 2014 में सीएम पंक ने अपने दोस्त कोल्ट कबाना को इंटरव्यू देते हुए अपने डब्लू डब्लू ई (WWE) करियर में रेसलर्स के साथ हुई दुष्मनियों के बारे में बताया। इसके साथ साथ उन्होंने WWE के डॉक्टर क्रिस एमान के खिलाफ बोला कि उन्होंने पंक की चोट के ऊपर ध्यान नहीं दिया था। एमान (जो WWE के डॉक्टर थे) ने इस कमेंट को आसानी से नहीं जाने दिया। उन्होंने पंक और कबाना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया।

ये भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन पर जानलेवा हमला करने के बाद द फीन्ड ने मांगी माफी

बाद में कबाना ने पंक पर मुकदमा कर दिया क्योंकि पंक ने लॉसूट का खर्च उठाने से इनकार कर दिया था। पंक और कबाना के बीच यह तय हुआ था कि इस केस का सारा खर्च पूर्व WWE चैंपियन उठाएंगे। पंक ने जून 2019 में एक कॉउंटरसूट जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि केस पर $1.2 मिलियन डॉलर्स (करीब 8.5 करोड़) के खर्च में कबाना ने योगदान देने से इनकार कर दिया है। हालाँकि ये पहले तय हो चुका था कि कबाना इस केस के ऊपर कुछ खर्च नहीं करेंगे।

youtube-cover

हाल ही में कबाना ने पंक के ऊपर किए गए मुक्दमें को वापस ले लिया है। यह खबर पंक के वकील के द्वारा केस को खत्म करने की याचिका देने के बाद आई है। कोल्ट कबाना के वकील ने यह कहते हुए सब को अपडेट किया कि मुकदमा वास्तव में निपट गया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ishaan Sharma
App download animated image Get the free App now