पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक की वापसी की तारीख सामने आई, मौजूदा चैंपियन के साथ करेंगे शिरकत

WWE बैकस्टेज विशेषज्ञ सीएम पंक अगले हफ्ते FS1 शो में वापसी करेंगे। इस हफ्ते हुए WWE बैकस्टेज के एपिसोड में इस बात का खुलासा किया गया। इसके अलावा अगले हफ्ते इस शो में NXT विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़े: Raw में मैच के दौरान 6 फुट 4 इंच के रेसलर को लगी गंभीर चोट, WrestleMania से पहले बुरी खबर?

अगले हफ्ते सीएम पंक और रिया के बीच काफी बातें देखने को मिलने वाली है। और इस बात से काफी फैंस उत्सुक है। सीएम पंक का नाम जब भी आता है तो फैंस अपने आप को चीयर कर लेते हैं। वो कुछ भी करें सब फैंस को अच्छा लगता है। रिया का मुकाबला रेसलमेनिया 36 में शार्लेट फ्लेयर के साथ होने वाला है और इन सब चीजों को लेकर रिया यहां पर बहुत कुछ कहेंगी। रिया रिप्ली के सीएम पंक बहुत बड़े फैन है। अब उन्हें रिया के साथ अगले हफ्ते चैट करने का मौका मिलेगा।

पिछले साल नवंबर में WWE बैकस्टेज में सीएम पंक ने डेब्यू किया था। हालांकि पंक कुछ विशेष मौके पर ही यहां पर नजर आते हैं। WWE के हालिया प्रोडक्ट को लेकर काफी कुछ पंक यहां पर बताते हैं। कई स्टोरीलाइन पर उन्होंने अपनी टिप्पणी पहले दी है। इसके अलावा वो अपनी पुरानी यादों को भी यहां पर ताजा करते हैं। फैंस को लगा था कि इस बार रॉयल रंबल में पंक WWE रिंग में वापसी करेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब रेसलमेनिया कुछ ही दिनों बाद होने वाला है। पंक का इंतजार फैंस कर रहे हैंं। अभी तक रिंग में उनकी वापसी की कोई खबर नहीं आई है। अब रेसलमेनिया का मैच कार्ड लगभग तैयार हो चुका है। ज्यादा दिन भी अब नहीं बचे हैं। तो कहना गलत नहीं होगा कि पंक रेसलमेनिया में नजर नहीं आएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं