WWE ThunderDome को लेकर सीएम पंक ने दिया बड़ा बयान

Enter caption

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में WWE ThunderDome की शुरूआत हुई थी। इसके बाद इसका उपयोग सबसे बड़े इवेंट WWE समरस्लैम में भी किया गया। फैंस का रिएक्शन इसे लेकर अच्छा मिला। WWE द्वारा पहली बार इस अनुभव को साझा किया गया। WWE ThunderDome को लेकर पूर्व चैंपियन सीएम पंक ने बड़ा बयान देकर अपनी बात रखी है।

हाल ही में ट्विटर पर सीएम पंक ने फैंस के सवालों के जवाब दिए। कई मुद्दों पर सीएम पंक ने बात की। और सीएम पंक ने ThunderDome को लेकर भी अपने ओपिनियन दिया। सीएम पंक ने इसे चालाकी वाला आइडिया WWE का बताया।

ये भी पढ़ें:- AEW Dynamite रिजल्ट्स: बड़ी कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग हुई, दिग्गज को एक नए स्टार ने हराया

क्या पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक की होगी वापसी?

WWE से गए हुए सीएम पंक को छह साल हो गए है। फैंस उनकी वापसी का इंतजार अभी भी कर रहे हैं। आज भी एरीना में कई बार फैंस उनके नाम के चैंट्स लगाते हैं। पंक के साल 2014 में WWE के साथ रिश्ते खराब हो गए थे। जिस वजह से वो चले गए। पंक की फैन फॉलोविंग बहुत ही जबरदस्त हैं। प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में सीएम पंक ने अपना बहुत बड़ा नाम बनाया है। कई दिग्गजों के साथ उन्होंने मुकाबला किया है।

WWE बैकस्टेज में पिछले साल उन्होंने वापसी की है। इसके बाद लगातार ये सोच रहे हैं कि जल्द ही वो WWE रिंग में भी नजर आएंगे। UFC में भी सीएम पंक ने हाथ आजमाया लेकिन वो ज्यादा सफल वहां नहीं हो पाए। विंस मैकमैहन की नजरें भी सीएम पंक पर लगी होंगी। क्योंकि बिजनेस के लिहाज से देखा जाए तो सीएम पंक का बहुत बड़ा नाम है। हालांकि उनकी वापसी होगी या नहीं किसी को इस बात का नहीं पता है। WWE में वापसी को लेकर जब भी सीएम पंक से सवाल पूछा जाता है तो वो इस सवाल को नकार देते हैं। फैंस को अभी भी उम्मीद है कि किसी बड़े पीपीवी में उनकी वापसी जरूर होगी।

विंस मैकमैहन भी सीएम पंक को जरूर वापस लाना चाहते होंगे। सीएम पंक भी वापसी के लिए पैसा ज्यादा ले सकते हैं। आने वाले समय में सीएम पंक जरूर एक ना एक बार WWE रिंग में नजर आ सकते हैं। अभी भी WWE में चल रही स्टोरीलाइन्स को लेकर वो बात करते रहते हैं। और लगातार नजरें बनाए रखते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE NXT रिजल्ट्स: सुपरस्टार ने छोड़ी चैंपियनशिप, WWE छोड़कर गए स्टार ने NXT में की वापसी