Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

35 साल के पूर्व WWE सुपरस्टार ने जॉन सीना को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

जॉन सीना
जॉन सीना
ANALYST
Modified 18 Nov 2020, 18:00 IST
न्यूज़
Advertisement

AEW स्टार और पूर्व TNT चैंपियन कोडी रोड्स हाल ही में AEW Unrestricted पोडकास्ट पर नजर आए थे। उन्होंने यहां ऑब्रे एडवार्ड्स और टोनी शिआवोनी के साथ कई सारे अलग-अलग विषयों पर बात की। इस दौरान कोडी ने जॉन सीना के साथ बिताए गए समय को लेकर चर्चा की और उन्होंने 16 बार के WWE चैंपियन की काफी ज्यादा तारीफें की।

ये भी पढ़ें:- WWE Survivor Series में कई देशों के सुपरस्टार्स लेंगे हिस्सा: रोमन रेंस समेत आपके पसंदीदा सुपरस्टार्स किस देश के हैं?

कोडी ने बताया कि उन्होंने अब जॉन सीना से संपर्क खो दिया है। साथ ही उन्होंने सीना को "ओलंपिक लिफ्टिंग मॉन्स्टर" कहा। ये रहा कोडी का पूरा बयान:

" वो शानदार काम कर रहे हैं। जॉन काफी अच्छे व्यक्ति हैं। मैंने जॉन के साथ एक साल तक काम किया और उनके साथ सिखने का अच्छा अनुभव मिला। जब मैं उस समय आया था, तब वो काफी अच्छा समय बिता रहे थे। वो कूर्स ओरिजिनल, द बैंक्वेट बियर में थे और वो काफी मेहनती और परिश्रिमि व्यक्ति थे। वो हर दिन सुबह 6:00 बजे स्क्वाट लगाते थे और उनका पाउंड लेवल लगभग 500-600 तक था। वो एक ओलंपिक लिफ्टिंग मॉन्स्टर थे।"
" मैंने उनके साथ संपर्क खो दिया है लेकिन वो काफी अच्छे लीडर थे। वो काफी अच्छे व्यक्ति है और मैंने खुश हूँ कि वो उसी दिशा में आगे बढ़े जिसमें वो बढ़ना चाहते थे क्योंकि वो काफी अच्छे सफर पर रहे हैं।"

जॉन सीना का WWE में इतिहास

जॉन सीना ने 2002 में अपना डेब्यू किया था और वो शुरुआत में बड़ा नाम नहीं बना पाए। इसके बावजूद समय के साथ ही वो प्रसिद्ध होते गए और रेसलमेनिया 21 में उन्होंने JBL को हराकर पहली बार WWE टाइटल पर कब्जा किया।

इसके अलावा जॉन सीना ने रैंडी ऑर्टन का कई मौकों पर सामने किया है और इस दौरान कोडी रोड्स और टेड डीबियासी, द वाईपर के मुख्य साथी हुआ करते थे। कोडी इस समय प्रोफेशनल रेसलिंग का सबसे बड़ा नाम बन चुके हैं। वो WWE में सफल नहीं हुए लेकिन AEW में वो EVP और रेसलर के रूप में बढ़िया काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- रोमन को झटका लगने और WWE को नया चैंपियन मिलने से हुआ फायदा, विंस मैकमैहन के चेहरे पर खुशी की लहर

Published 18 Nov 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit