"Roman Reigns को बिना हराते हुए वो चैंपियन बन सकते हैं"- WWE दिग्गज ने अमेरिकन नाईटमेयर को लेकर किया बड़ा दावा

WWE
WWE में कैसे अपनी स्टोरी को खत्म करेंगे अमेरिकन नाईटमेयर?

कोडी रोड्स: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सीएम पंक (CM Punk) अगले महीने होने वाले रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) मैच का हिस्सा होंगे। इसका मतलब है कि इन दोनों में से ही कोई एक जीत दर्ज कर सकता है। फैंस अभी इस बात के कयास लगा रहे हैं लेकिन उससे पहले WWE के एक पूर्व राइटर ने इस संभावना को लेकर अपनी राय जाहिर की है।

विंस रुसो ने हाल में Sportskeeda के शो Writing with Russo में इसको लेकर अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने बताया कि कैसे कोडी रोड्स बिना रोमन रेंस को हराए बिना भी अपनी स्टोरी खत्म कर सकते हैं। रूस ने कहा,

"अगर आप चाहें तो पहले पंक को Royal Rumble जीतने दे सकते हैं। इसके बाद वो रोमन रेंस को भी हरा सकते हैं। अगर आप चाहते हैं कि कोडी को इसके बाद पुश मिले तो फिर वह सीएम पंक को हराते हुए अपनी स्टोरी को खत्म कर सकते हैं। इस तरह से आपको एक डबल पॉप मिलेगा।"
youtube-cover

कोडी रोड्स इस समय किसी ऐसी कहानी का हिस्सा नहीं हैं जो एक लंबे समय तक चलने वाली हो। उनकी स्टोरीलाइन इस समय शिंस्के नाकामुरा के साथ है जिसमें उन्हें हाल में हुए मैच के दौरान मिस्ट का अटैक देखना पड़ा था। यह कहानी भी जल्द ही खत्म हो जाएगी जिसके बाद कोडी के पास कोई कहानी नहीं है।

सीएम पंक को हाल में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ एक प्रोमो के दौरान देखा गया था। इस समय यह नहीं कहा जा सकता कि आने वाले समय में इन दोनों के बीच में एक लड़ाई कब होगी। यह बात सच है कि वह लड़ाई रोमांचक होगी क्योंकि दोनों के बीच में एक लंबा इतिहास है।

WWE सुपरस्टार CM Punk के जीतने को लेकर आश्वस्त हैं रेसलिंग जर्नलिस्ट

रेसलिंग जर्नलिस्ट बिल एप्टर ने Sportskeeda के Wrestling Time Machine शो में अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि उनके मुताबिक सीएम पंक ही Royal Rumble को जीतने वाले हैं।

"अगर ऐसा हो कि यह दोनों आखिरी समय में साथ ही रिंग से बाहर आएं तो सीएम पंक अपना विरोधी सैथ रॉलिंस को चुनेंगे जबकि कोडी रोड्स अपने लिए विरोधी के रूप में रोमन रेंस का चुनाव करेंगे। यदि यह दोनों ही आखिरी पलों तक रिंग में रहते हैं तो मैं सीएम पंक को विजेता चुनता हूं। यह कोडी के लिए दुखद है क्योंकि पंक के आने के बाद से स्थिति बदल गई है। वैसे भी कोडी टॉप स्पॉट पर पहले रह चुके हैं।"
youtube-cover