Create

"मुझे पता है कि मैं कहां वापसी कर सकता हूं"- फेमस Superstar ने WWE में वापसी को लेकर दी अहम जानकारी

कोडी चोटिल होने के कारण WWE se बाहर हैं
कोडी चोटिल होने के कारण WWE se बाहर हैं

Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने रेसलमेनिया 38 (WrestleMania) में वापसी कर सभी को चौंका दिया था। उन्होंने वापसी के बाद सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को लगातार तीन शानदार मैचों में हराया था। कोडी को पेक्टोरल मसल में चोट के चलते सर्जरी करानी पड़ी थी, जिसके कारण वो फिलहाल WWE से बाहर चल रहे हैं।

कोडी रोड्स ने कंपनी में अपनी वापसी के बारे में बात की है। TMZ के साथ हाल ही में हुए इंटरव्यू में द अमेरिकन नाईटमेयर ने संकेत दिए कि फैंस उन्हें पूरी तरह से फिट होने के बाद कब और कहां वापसी करते हुए देख सकते हैं। उन्होंने कहा,

"फैंस को पता है कि मैं पागल हूं और मैं अपनी तरफ से पूरा प्रयास करता हूं। मुझे पता है कि मैं कहां वापसी कर सकता हूं, मेरा मानना है कि कई फैंस को भी अंदाजा है कि मैं कहां दिखूंगा। उम्मीद है कि मैं वहीं वापसी करूं।"

youtube-cover

रोड्स ने उनकी बड़ी वापसी की जगह और समय के बारे में कुछ भी नहीं बताया। कई फैंस और रेसलिंग के जानकारों का मानना है कि रोड्स अगले साल Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट में वापसी कर सकते हैं।

कोडी रोड्स की चोट के बारे में पूर्व WWE चैंपियन सैथ रॉलिंस ने बताया

पहले से चोटिल होने के बावजूद पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन कोडी रोड्स ने सैथ रॉलिंस के खिलाफ हुए Hell in a Cell मैच में जबरदस्त जीत दर्ज की थी। Digital Spy की स्टैफनी चेस से बात करते हुए रॉलिंस ने कोडी की चोट के बारे में कहा,

"यह काफी खतरनाक था। मैंने ऐसा होने की उम्मीद नहीं की थी। मुझे भी पहले यही समस्या हुई थी। मुझे पता था कि वहां खून रिसता है, लेकिन जो कोडी को हुआ, मैंने वैसा कुछ होते हुए कभी नहीं देखा था। यह बहुत ही चौंकाने वाली चीज थी। मुझे लगता है कि जैसा मैं महसूस कर रहा था, क्राउड भी वही महसूस कर रही थी। उन्हें शुरुआत में ही यह ज्यादा ठीक नहीं लग रहा था। मुझे लगता है कि फैंस चिंता में उनके लिए चीयर कर रहे थे क्योंकि यह बहुत खतरनाक था।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment