"मैं दोबारा Brock Lesnar से नहीं लड़ना चाहता" - WWE SummerSlam में द बीस्ट पर बड़ी जीत दर्ज करने के बाद फेमस Superstar का बड़ा बयान सामने आया

brock lesnar cody rhodes summerslam 2023_
कोडी रोड्स ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान

Brock Lesnar: WWE SummerSlam 2023 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का धमाकेदार मैच हुआ, जिसमें रोड्स ने जीत दर्ज कर इस फिउड को जीत लिया है। उन्होंने लगातार 3 क्रॉस रोड्स लगाने के बाद लैसनर को पिन किया था। अब उन्होंने शो के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा बयान दिया है।

कोडी रोड्स ने WWE SummerSlam 2023 के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में ब्रॉक लैसनर के साथ हाथ मिलाने और उनके साथ भावुक लम्हा शेयर करने का जिक्र करते हुए बताया:

"मेरे लिए समझ पाना मुश्किल है कि इस तरह के लम्हे का क्या महत्व है। WWE में वापस आने के बाद मुझे उनका काम करने का तरीका हर तरीके से चौंकाने वाला विषय लगता है। मैं इस मोमेंट को उनके साथ शेयर बहुत भावुक महसूस कर रहा था। मैं ऐसे लम्हों का आदर करता हूं और उनके प्रति सम्मान भी प्रकट करता हूं। उन्होंने मुझे जर्मन सुपलेक्स, टेबल पर एफ-5 लगाने के अलावा कई तरीकों से क्षति पहुंचाई। कहीं ना कहीं मुझे लगता है कि आखिरी क्षणों में हमारे बीच अच्छी दोस्ती पनप रही थी।"

लैसनर के साथ रिंग शेयर करने पर गर्व जताते हुए कोडी रोड्स ने कहा:

"इवेंट में जो भी हुआ, मैं उसे लेकर बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं दोबारा Brock Lesnar से लड़ना नहीं चाहता, लेकिन मैं उनके साथ इतने ऊंचे लेवल पर रिंग शेयर करने से सम्मानित महसूस कर रहा हूं।"

youtube-cover

Brock Lesnar ने WWE SummerSlam में मैच के बाद Cody Rhodes के प्रति दिखाया था सम्मान

Brock Lesnar का अधिकांश WWE करियर एक हील रेसलर के तौर पर काम करते हुए गुजरा है और शायद ही ऐसा कोई मौका रहा हो जब हार के बावजूद उन्होंने हजारों फैंस के सामने किसी रेसलर के प्रदर्शन के प्रति सम्मान दिखाया हो।

उन्होंने कोडी रोड्स का हाथ ऊपर उठाकर संकेत दिए थे कि रोड्स ही कंपनी का फ्यूचर हैं और साथ ही उनका द अमेरिकन नाईटमेयर से हाथ मिलाना उनके बेबीफेस टर्न के भी संकेत दे रहा था। खैर लैसनर vs रोड्स मैच शानदार रहा, जिसे क्राउड ने खूब इंजॉय किया। अब देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें आने वाले महीनों में कितना मजबूत दिखाया जाता है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now