WWE SummerSlam में Brock Lesnar के खिलाफ जीत के बाद Cody Rhodes की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, कंपनी से पूछा बड़ा सवाल

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Brock Lesnar: WWE SummerSlam 2023 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच धमाकेदार मैच हुआ। कोडी ने अंत में जीत हासिल की। लैसनर द्वारा उन्हें सम्मान भी मिला। खैर अब उनकी पहली प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है।

लैसनर और कोडी के बीच पहले दो मुकाबले हो चुके थे। दोनों ने एक-एक मुकाबला जीता था। तीसरे मैच में शुरूआत में लैसनर भारी पड़े। तब लगा था कि द बीस्ट विजयी होंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कोडी ने मैच के अंतिम पलों में बहुत फुर्ति दिखाई और लैसनर को धराशाई कर दिया। दोनों के बीच इसके बाद इमोशनल मोमेंट भी देखने को मिला। लैसनर ने कोडी से हाथ मिलाया और दोनों गले भी लगे।

अपने मुकाबले के बाद कोडी रोड्स ने ट्विटर पर SummerSlam 2023 की कुछ तस्वीरों के साथ एक संदेश भेजा। उन्होंने डेट्रॉइट में उन्हें देखने आए प्रशंसकों को धन्यवाद दिया और स्टैमफोर्ड स्थित प्रमोशन से पूछा कि उन्होंने उनके लिए आगे क्या योजना बनाई है।

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने कोडी रोड्स को लेकर दिया था बयान

यहां से एक बात समझ आ गई है कि कंपनी ने कोडी रोड्स के लिए आगे कुछ ना कुछ तगड़ा प्लान बनाया है। लैसनर से सम्मान पाना अपने बात में बहुत बड़ी बात होती है। आगे जाकर कोडी को इसका फायदा मिलेगा। SummerSlam प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ट्रिपल एच ने भी कोडी को लेकर बयान दिया था,

उन लोगों के नाम बताइए जो ब्रॉक लैसनर से इस तरह के मैच से गुजरने के बाद उठे, उनसे हाथ मिलाया और बाहर जाने से पहले उन्हें गले लगाया। मैं ब्रॉक को जानता हूं, मैं हर समय उनके साथ काम करता हूं। जब कोडी को पता चलता है कि क्या हुआ, तो यह एक पल होता है। और यदि वह आपको यह नहीं बतातें है कि कोडी कहां हैं, यह यात्रा उन्हें कहां ले गई है, यह यात्रा उन्हें उस स्थान से कहां ले गई है जिस पर कई लोगों ने सवाल उठाए थे, WrestleMania से वह अभी जहां है, उस तरह की वृद्धि अभी भी अभूतपूर्व है। वह हर मोड़ पर अच्छा प्रदर्शन करते हैं। इसलिए यह अद्भुत है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now