Create

"मैं WWE चैंपियन बनने आया हूं और मुझे कोई नहीं रोक सकता" - WWE में वापसी करने वाले दिग्गज ने अपना सबसे बड़ा लक्ष्य बताया

AEW की सफलता में कोडी रोड्स क् बड़ा योगदान है
AEW की सफलता में कोडी रोड्स क् बड़ा योगदान है

कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने हाल ही में अपनी विरासत के बारे में बात की और बताया कि उन्होंने क्या हासिल करने के लिए WWE में वापसी की है। WWE में वापसी से पहले कोडी रोड्स AEW में टॉप लेवल के रेसलर होने के साथ साथ एग्ज़िक्यूटिव वाइस प्रेसीडेंट्स में से एक थे।

रोड्स कंपनी के पहले TNT चैंपियन बने थे। इस दौरान वो MJF और दिवंगत ब्रोडी ली जैसे सुपरस्टार्स के साथ कई बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा बने थे।

हाल ही में Sports Illustrated को दिए इंटरव्यू में रोड्स ने बताया कि WWE में अपने सपने को पूरा करने आए हैं और यही उनका सबसे बड़ा गोल है:

" मुझे इस बात पर गर्व है लेकिन मैं नहीं चाहता कि मेरी रेसलिंग विरासत को लोग केवल इसलिए याद रखें कि मैंने एक दूसरी बड़ी रेसलिंग कंपनी बनाने में मदद की। मैं WWE चैंपियनशिप जीतने के अपने सपने को पूरा कर के रहूँगा और कोई मुझे ऐसा करने से नहीं रोक सकता । मैं इसे अपने पूरे परिवार माँ , मेरी पत्नी ,मेरी बेटी और मेरी बहन के लिए जीतना चाहता हूँ। मैं वर्ल्ड चैंपियनशिप को मेरे पिता के सामने तो नहीं जीत पाया लेकिन अपनी माँ के सामने जरूर जीतूँगा । "
Ever since returning to the company at ‘WrestleMania 38’ last month, Cody Rhodes (@CodyRhodes) has made it clear that he is driven solely by the pursuit of the @WWE championship. But to get there, he'll have to knock off Roman Reigns... trib.al/U3vskJB

कोडी रोड्स कई इंटरव्यू और प्रोमो में यह साफ कर चुके है कि वह अपने पिता डस्टी रोड्स के उन्हें वर्ल्ड चैंपियन बनते हुए देखने का सपना पूरा करने आए हैं।

WWE Hell in a Cell में होगा कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का मैच

WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के सरप्राइज अपोनेन्ट के रूप में वापसी कर कोडी रोड्स ने सबको चौंका दिया था। जहां रोड्स ने शानदार जीत दर्ज की और इसके बाद हुए WrestleMania Backlash में भी रॉलिंस को रोड्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। अब दोनों सुपरस्टार्स फिर से एक बार एक दूसरे से भिड़ने को तैयार हैं लेकिन इस बार इनका मुकाबला Hell in a Cell के अंदर होगा।

अमेरिकन नाइटमेयर कोडी रोड्स लगातार तीसरी बार सैथ रॉलिंस को हराने की कोशिश करेंगे। दूसरी तरफ सैथ रॉलिंस आखिरकार पहली बार सैथ रॉलिंस को हराते हुए इस दुश्मनी को खत्म करने पर होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment