"Brock Lesnar को शर्मिंदा होना पड़ेगा" - फेमस WWE Superstar की पत्नी ने द बीस्ट को SummerSlam के मैच से पहले दी कड़ी चेतावनी

brock lesnar summerslam
फेमस सुपरस्टार की पत्नी ने ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान दिया

WWE: WWE SummerSlam 2023 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का मैच होने वाला है। रॉ (Raw) में इस हफ्ते रोड्स ने दावा किया था कि वो लैसनर को शर्मिंदा होने पर मजबूर करने वाले हैं। अब रोड्स की पत्नी, ब्रैंडी रोड्स (Brandi Rhodes) ने लैसनर के संबंध में बड़ा बयान दिया है।

ब्रैंडी रोड्स ने ट्वीट करते हुए कहा कि उनके परिवार के सामने SummerSlam में ब्रॉक लैसनर हार कर शर्मिंदा होने वाले हैं। इसके अलावा ब्रैंडी ने फैंस से ये भी आग्रह किया कि वो शनिवार को Wrestlecon में उन्हें देख सकते हैं।

उन्होंने लिखा:

"कोडी रोड्स हमारे परिवार के सामने ब्रॉक लैसनर को शर्मिंदा करने वाले हैं।"

आपको बता दें कि द अमेरिकन नाईटमेयर और ब्रॉक लैसनर इसी साल 2 मौकों पर वन-ऑन-वन मैचों में आमने-सामने आ चुके हैं और उनमें दोनों को एक-एक बार जीत मिली है। वहीं SummerSlam 2023 की भिड़ंत को उनकी फिउड के आखिरी मुकाबले के रूप में देखा जा रहा है। वहीं अभी तक ये भी तय नहीं है कि इस मैच में कोई शर्त जोड़ी जाएगी या नहीं। इसके अलावा द बीस्ट के खिलाफ ये जीत रोड्स को बहुत फायदा पहुंचा रही होगी।

WWE में Bray Wyatt हो सकते हैं Cody Rhodes के अगले दुश्मन

ब्रे वायट ने WWE में आखिरी मैच Royal Rumble 2023 में लड़ा था, जहां उन्हें एलए नाइट पर जीत मिली थी। एक समय पर उम्मीद की जाने लगी थी कि वो WrestleMania 39 में बॉबी लैश्ले का सामना कर सकते हैं, लेकिन आगे चलकर ऐसा कुछ नहीं हुआ।

उन्हें इन-रिंग कम्पटीशन से दूर रहते काफी समय हो चुका है, लेकिन हाल ही की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि वायट SummerSlam में होने वाले 3 मेन इवेंट मुकाबलों में से किसी एक में एंट्री ले सकते हैं। उनकी वापसी की सबसे ज्यादा उम्मीद कोडी रोड्स vs ब्रॉक लैसनर मैच में की जा रही है।

आपको याद दिला दें कि वो इससे पहले NXT और मेन रोस्टर में टैग टीम मैचों में एकसाथ और एक-दूसरे के खिलाफ भी काम कर चुके हैं, लेकिन कभी उनका सिंगल्स मैच नहीं हुआ। अब दोनों कंपनी में बड़े सुपरस्टार्स बन चुके हैं, इसलिए भविष्य में उनका मैच होने की संभावना ने फैंस के अंदर उत्साह भर दिया है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now