Cody Rhodes के WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट स्टेट्स को लेकर आया नया ट्विस्ट, नए रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

कोडी रोड्स WWE Raw के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं
कोडी रोड्स WWE Raw के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं

Cody Rhodes: कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और उनके WWE के साथ नए कॉन्ट्रैक्ट स्टेट्स को लेकर रिपोर्ट में नया ट्विस्ट सामने आया है। पिछले रिपोर्ट्स में बताया गया था कि TKO ने लॉन्ग-टर्म डील साइन करने को लेकर कोडी को प्राथमिकता दी है और वो अपनी सैलरी बढ़ाने को देख रहे थे। Wrestling Newsletter के डेव मैल्टज़र ने बताया था कि रोड्स ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है।

इस डील के तहत अमेरिकन नाइटमेयर को मिले पैसों का खुलासा नहीं हो पाया था लेकिन मैल्टज़र ने बताया कि कोडी और शार्लेट फ्लेयर के कॉन्ट्रैक्ट की टाइमलाइन एक ही है। डेव ने यह भी बताया कि यह डील कई महीने पहले हो गई थी और इसे अब रिपोर्ट किया गया है। हालांकि, Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि कोडी रोड्स को अक्टूबर में ऑफर जरूर दिया गया था लेकिन उस वक्त डील नहीं साइन की गई थी।

दोनों पक्ष इस डील को लेकर तैयार हो गए हैं लेकिन यह डील अभी तक साइन नहीं की गई है। Fightful को WWE में मौजूद लोगों से पता चला कि उन्हें लगा था कि या तो कोडी रोड्स ने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है या वो जल्द ही ऐसा करने वाले हैं।

Cody Rhodes की इस वक्त WWE Raw में Shinsuke Nakamura के साथ दुश्मनी जारी है

कई हफ्ते पहले शिंस्के नाकामुरा ने Raw के एक एपिसोड में कोडी रोड्स पर मिस्ट फेंककर उनके साथ दुश्मनी की शुरूआत की थी। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच रेड ब्रांड के एक एपिसोड में मैच भी देखने को मिला था। कोडी यह मैच जीतने के करीब थे और उसी वक्त नाकामुरा ने बेबीफेस सुपरस्टार पर मिस्ट फेंकते हुए मुकाबले का DQ के जरिए अंत कर दिया था

वहीं, Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में जापानी सुपरस्टार बैकस्टेज सैगमेंट के जरिए अमेरिकन नाइटमेयर के परिवार को टारगेट करते हुए दिखाई दिए थे। इस वजह से कोडी रोड्स का गुस्सा फूट पड़ा था और उन्होंने बैकस्टेज शिंस्के नाकामुरा पर जबरदस्त हमला कर दिया था। इसके बाद कोडी अपने प्रतिद्वंदी को एरीना में लेकर आए थे और वो उनकी हालत खराब कर देना चाहते हैं। हालांकि, इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड्स बीच में आ गए और इसका फायदा उठाकर नाकामुरा वहां से भाग खड़े हुए थे।