Create

WWE सुपरस्टार्स और ब्रॉक लैसनर की बेइज्जती करने वाले UFC फाइटर का पांव टूटा, स्ट्रेचर पर रिंग से ले जाया गया

ब्रॉक लैसनर को दी थी चुनौती
ब्रॉक लैसनर को दी थी चुनौती
PANKAJ

UFC 264 कॉनर मैक्ग्रेगर (Conor McGregor) के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ। डस्टिन पोइरिअर (Dustin Poirier) के साथ कॉनर की फाइट इस बार हुई। मैच के बाद स्ट्रेचर में UFC दिग्गज कॉनर गए। मैच से पहले कॉनर ने डस्टिन को बुरी तरह मारने की धमकी दी थी। ये दांव कॉनर पर ही उल्टा पड़ गया। इस UFC 264 मैच के दौरान कॉनर का पांव टूट गया और इस फाइट को बीच में ही रोकना पड़ा। डस्टिन पोइरिअर को TKO के जरिए विजेता घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: 380 दिन तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज को लगी गंभीर चोट, 9 महीने के लिए एक्शन से हुए बाहर

UFC 264 में हुआ खतरनाक मैच

UFC में कॉनर का बहुत बड़ा नाम हैं और इस फाइट में भी वो शुरूआत में अजेय रहे। काफी हार्ड हिटिंग ये फाइट रही। पहले ही राउंड में कॉनर की हालत खराब हो गई थी और उनके एंकल में दिक्कत आ गई। इसके बाद नीचे की तरफ से उनका पांव टूट गया। इस वजह से फाइट को रोक दिया गया था।

यह भी पढ़ें:WWE ने बड़े मैच को किया कैंसिल, रोमन रेंस की हुई बुरी तरह पिटाई, फेमस सुपरस्टार 9 महीने के लिए बाहर

यह भी पढ़ें: 380 दिनों तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज सुपरस्टार के लंबे समय के लिए बाहर होने के बाद साथी सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं सामने आई

कॉनर मैक्ग्रेगर ने फाइट के बाद कहा कि उनके पांव में जबरदस्त किक डस्टिन ने मारी थी और इस वजह से उनका पांव टूट गया। कॉनर की हालत बहुत खराब हो गई थी और उन्हें स्ट्रेचर पर ले जाया गया। कॉनर के साथ इससे पहले भी ऐसा हो चुका है। कॉनर हमेशा अपना आपा शुरूआत में खो देते हैं और इससे उन्हें नुकसान होता है। डस्टिन पोइरिअर ने पहले ही कहा था कि वो टॉप पर पहुंचना चाहते हैं और इस बार उन्होंने इसकी शुरूआत कर दी।

कॉनर मैक्ग्रेगर ने हमेशा WWE सुपरस्टार्स और ब्रॉक लैसनर को 'गाली' दी। WWE के बारे में हमेशा उनसे पूछा गया और उन्होंने हमेशा सभी को चुनौती देकर उनकी बेइज्जती की।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...