Create
Notifications

2 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE World Cup का हिस्सा जरुर होना चाहिए था और 2 जिन्हें नहीं होना चाहिए था

The 8 participants of the first ever WWE World Cup
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 18 Oct 2018
टॉप 5 / टॉप 10

WWE ने सऊदी अरब में होने वाले क्राउन ज्वेल पीपीवी इवेंट के लिए लगभग सारी तैयारियां पूरी कर ली है। सऊदी अरब में होने वाला यह शो 2 नबंवर को होगा। WWE ने इस शो के लिए पहली बार 8 मैन टूर्नामेंट की घोषणा की है जिसे WWE वर्ल्ड कप का नाम दिया गया है।

WWE वर्ल्ड कप में शामिल होने वाले सभी 8 सुपरस्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। इसमें दिग्गज सुपरस्टार जॉन सीना, WWE हॉल ऑफ फेम कर्ट एंगल, द मिज, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस, रॉ टैग टीम चैंपियन डॉल्फ ज़िगलर, रे मिस्टीरियो, रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी शामिल हैं।

इन 8 सुपरस्टार्स में 7 अमेरिकी सुपरस्टार्स हैं जो की काफी दुर्भाग्य पूर्ण हैं क्योंकि WWE ने इस टूर्नामेंट को वर्ल्ड कप का नाम दिया है। ऐसे में इनमें शामिल सुपरस्टार्स अलग अलग देशों के होते तो बेहतर होता। हालांकि इसके अलावा भी WWE ने वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए कुछ खास बुकिंग नहीं की है। WWE चाहता है तो इस टूर्नामेंट के लिए दूसरे सुपरस्टार्स को शामिल कर इसे और दिलचस्प बना सकता था।

इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 2 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें WWE वर्ल्ड कप का हिस्सा बनना चाहिए था और दो ऐसे सुपरस्टार्स जिन्हें इसका हिस्सा नहीं बनना चाहिए था।

फिन बैलर को जरुर होना चाहिए था

What will this man do at WWE Crown Jewel?

हमारे ख्याल से फिन बैलर के वर्ल्ड कप में ना होने से फैंस काफी निराश होंगे। कंपनी में सबसे पहले यूनिवर्सल चैंपियन रहे फिन बैलर का मेन रोस्टर में सफर कुछ खास नहीं रहा है। कंपनी ने उन्हें उतने मौके नहीं दिए जिसके वह हकदार थे।

फिन बैलर ने कई मौके पर एजे स्टाइल्स, द मिज, सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के खिलाफ मुकाबले में यह दिखाया है कि वह कितने शानदार सुपरस्टार हैं। बावजूद इसके वह WWE वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं है। फिन बैलर को निश्चित रूप से WWE वर्ल्ड कप का हिस्सा बनना चाहिए था।

1 / 4 NEXT
Published 18 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now