Create

WWE न्यूज़: Crown Jewel में होने वाले बड़े मैच का रिजल्ट लीक हुआ?

क्राउन ज्वेल 2019
क्राउन ज्वेल 2019

क्राउन ज्वेल 2019 में अब तक का सबसे बड़ा टैग टीम टर्मोइल मैच होने जा रहा है जिसमें 9 टीमें हिस्सा लेने वाली है। आपको बता दें, इस मैच में जीतने वाले टीम को 2019 वर्ल्ड कप का खिताब मिलेगा, साथ ही उन्हें 'द बेस्ट टैग टीम इन द वर्ल्ड' के नाम से भी नवाजा जाएगा।

Fightful Select के सीन रॉस ने हाल ही में अपने रिपोर्ट में बताया कि डब्लू डब्लू ई(WWE) रॉ टैग टीम चैंपियंस द वाइकिंग रेडर्स को इस मैच में जिताने का प्लान बना रही है।

इस मैच में WWE की सबसे बड़ी टैग टीम जैसे कि द वाइकिंग रेडर्स, द न्यू डे, हैवी मशीनरी, लूचा हाउस पार्टी, कर्ट हॉकिंस- जैक रायडर, द रिवाइवल, द ओसी, डॉल्फ़ जिगलर - रॉबर्ट रूड और द बी-टीम शामिल है।

यह भी पढ़े: 5 संकेत जो बताते हैं कि WWE सैथ रॉलिंस को धीरे-धीरे विलन बना रहा है

आपको बता दें, NXT में द वाइकिंग रेडर्स को वॉर रेडर्स के नाम से भी जाना जाता था और उनके वहां उनके नाम हैंसन और रोव हुआ करते थे। लेकिन मेन रोस्टर में आने के बाद इस टीम का नाम बदलकर 'द वाइकिंग एक्सपीरियंस' कर दिया गया, साथ ही मेन रोस्टर में इन्हें नए नाम इवर और एरिक नाम से जाना जाने लगा।

हालांकि, जल्द ही इस टैग टीम का नाम बदलकर द वाइकिंग रेडर्स रखा गया और इनके फिनिशर मूव का नाम 'द वाइकिंग एक्सपीरियंस' रखा गया। पूर्व NXT टैग टीम चैंपियंस का मेन रोस्टर में काफी शानदार करियर रहा है और इन्होंने मेन रोस्टर में अब तक लड़े 26 मैचों में से केवल 2 मैच हारे हैं। हालांकि, अभी तक इस टीम की मेन रोस्टर में पिनफॉल के जरिए हार नहीं हुई है।

अब जबकि क्राउन ज्वेल के होने में काफी कम समय रह गया है, अब देखना यह है कि द वाइकिंग रेडर्स टैग टीम टर्मोइल मैच जीतने में कामयब रहती है या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment