Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Crown Jewel में WWE द्वारा इशारों इशारों में बताई गई ये 5 बड़ी चीजें

  • सऊदी के रियाद में हुआ क्राउन ज्वैल कुछ खास नहीं हुआ।
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:37 IST

Enter caption

इस बात को ध्यान में रखते हुए कि WWE Crown Jewel किस तरह से अच्छे और बुरे कारणों से सुर्ख़ियों में रहा था, WWE एक बहुत ख़ास शो देने में नाकामयाब रहा है। शो यकीनन अच्छा था लेकिन अगर आप शो से पहले आयी सुर्ख़ियों को लगातार पढ़ रहे थे तो आप समझ जाएंगे कि शो का स्तर उस दर्जे का नहीं था।

WWE वर्ल्ड कप जिस तरह से खत्म हुआ उसके बाद इस में कोई संदेह नहीं कि WWE इतिहास में पहली बार हुआ ये वर्ल्ड कप टूर्नामेंट असफल था। साथ ही हल्क होगन की वापसी से लेकर ब्रॉक लैसनर की ब्रॉन स्ट्रोमैन पर विवादास्पद जीत भी शो को मिली थोड़ी असफलता के लिए ज़िम्मेदार है।

चूंकि सर्वाइवर सीरीज अब करीब ही है इसीलिए बहुत सी चीज़ें ऐसी थी जो WWE ने हमें इशारों इशारों में बता दी। चलिए आपको बताते हैं वो 5 बड़ी बातें जो WWE ने अपने ही अंदाज़ में बिना कुछ कहे लोगों को बता दी।

#1 बिना बिग शो के 'द बार' का रंग है फीका

Is the New Day more dominant than the Bar?

जब से 'द बार' ने स्मैकडाउन के 1000वे एपिसोड में टैग टीम चैंपियनशिप जीती है क्रिएटिव टीम ने तब से कंपनी ने बिग शो की मौजूदगी के कारण टीम को तगड़ी बुकिंग्स दी हैं।

जबकि शेमस और सिज़ेरो अपनी कद काठी की वजह से अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं, उसके बाद बिग शो का बार बार उनकी मदद करने के लिए आगे आना अटपटा लगता है। इस बात में कोई संदेह नहीं कि विलेन बनी इस जोड़ी के किरदार को ज़िंदा रखने के लिए ऐसी दखलंदाज़ी ज़रूरी है लेकिन कहीं ना कहीं बार बार बिग शो की दखलअंदाज़ी से अब दर्शक ऊब चुके हैं।

अगर आने वाले वक़्त में भी ऐसा लगातार होता रहता है तो एक बात साफ़ हो जाएगी कि कंपनी ऐसा इशारा देना चाहती है कि बिना बिग शो 'द बार' का दम फीका है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Published 03 Nov 2018, 20:31 IST
Advertisement
Fetching more content...