Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Crown Jewel में मैच के दौरान आग लगने के बावजूद भी द फीन्ड ने जीता यूनिवर्सल टाइटल

  • एक जबरदस्त मैच का शानदार अंत
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:54 IST

द फीन्ड और सैथ रॉलिंस
द फीन्ड और सैथ रॉलिंस

जीत हो तो ऐसी, मैच हो तो ऐसा... जी हां अगर आप रेसलिंग के फैन है और अपने क्राउन ज्वेल में हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुए सैथ रॉलिंस और फीन्ड का मैच नहीं देखा तो क्या देखा। फीन्ड अब नए यूनिवर्सल चैंपियन बन गए हैं लेकिन रॉलिंस ने टाइटल को बचाने के लिए जबरदस्त मेहनत की।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़ के मुकाबले के बाद फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं, निकाली भड़ास

चेयर, टेबल, कमेंट्री टेबल, स्टील स्टेप्स से लेकर स्लेजहैमर तक का इस्तेमाल इस मुकाबले में हो गया। यहां, तक की फीन्ड शॉर्ट सर्किट की चपेट में भी आ गए लेकिन हार नहीं मानी। सैथ रॉलिंस और फीन्ड के बीच हुए इस जबरदस्त मैच में कई बार कोई ना कोई टेबल पर गिरा। हैमर से अटैक किया जबकि कई बार सैथ रॉलिंस को फीन्ड ने मैंडिबल क्लो में पकड़ लिया।


रिंग से लड़ते लड़ते ये मैच स्टेज तक जा पहुंचा क्योंकि ये मुकाबला फॉल्स काउंट एनिवेयर था। स्टेज पर सैथ रॉलिंस ने कई बार फीन्ड को स्टॉम्प मारे ,किक मारी लेकिन फीन्ड ने हार नहीं मानी। फीन्ड तो स्टेज के नीचे रखे सामान पर गिर गए, जहां शॉर्ट सर्किट हुआ और आग लग गई। जिसको देखते हुए ऑफिशियल ने आग पर काबू पाया।

सैथ रॉलिंस भी वहां पहुंचे और फीन्ड को देखने लगे तभी एक और शॉर्ट सर्किट हुआ जिसके कारण रॉलिंस की आंखों में कुछ चला गया। तभी फीन्ड ने सैथ को मैंडिबल क्लो में पकड़ लिया फिर सिस्टर एबिगेल मारकर पिन किया और अपने करियर में पहली बार यूनिवर्सल टाइटल को जीता।

खैर, अब देखना होगा कि क्या फीन्ड के टाइटल जीतने के बाद रॉ में अब नया टाइटल आता है या फिर कोई उलटफेर के चलते रॉ में फिर से ये बेल्ट आती है । ये इसलिए क्योंकि ड्राफ्ट के बाद फीन्ड को स्मैकडाउन में भेज दिया गया था।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 01 Nov 2019, 03:38 IST
Advertisement
Fetching more content...