Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

सऊदी अरब में होने वाले Crown Jewel इवेंट की लोकेशन में हो सकता है बड़ा बदलाव

Enter caption
Kshitij Gupta
ANALYST
Modified 21 Oct 2018, 20:09 IST
न्यूज़
Advertisement

हाल ही में WWE के मुख्य अधिकारियों से आई गंभीर प्रतिक्रिया के बाद शायद WWE को 2 नवम्बर को सऊदी अरब में होने वाले PPV शो के स्थान में परिवर्तन करना पड़ सकता हैं। कंपनी और सऊदी अरब ने इस साल की शुरुआत में एक स्पेशल शो के जरिये 10 साल का कॉन्ट्रैक्ट किया था जो की अब बहुत ही तनावपूर्ण बन चुका है।

अमेरिकी पत्रकार जमाल खसोगी की हत्या के आरोपों दूतावास के अन्दर होने के शक या आरोपों के चलते WWE क्राउन ज्वैल मैच में एक जरूरी बदलाव के बारे में गंभीरता से विचार कर रही है। ये बदलाव क्राउऩ ज्वैल मैच की लोकेशन बदलने का होगा। शायद इसे सऊदी अरब से किसी दूसरे स्थान पर WWE ले जा सकती है।

इस हफ्ते तक WWE अभी तक अपने इस क्राउन ज्वैल मैच का प्रचार कर रहा था। PPV के कुछ दिन बाद WWE रॉ के अपने फ्लैगशिप इवेंट और स्मैकडाउन लाइव शो के साथ मैनचेस्टर में अपना इस साल का अंतिम दौरा कर सकता है। ये संभव है की WWE इस मैच को UK के शोज के साथ एडजस्ट कर दे। WWE ने एक बयान जारी कर बताया है कि,"सुपरस्टार अपने सऊदी अरब की यात्रा से खुश नहीं हैं। हम अपने परफॉर्मर के साथ बेहतर कम्युनिकेशन बनाकर रखते हैं क्योंकि हमें स्थिति की निगरानी करना पड़ता है।"

WWE के फैन्स ने विंस मैकमैहन के लिए एक आन्दोलन शुरू किया है जो सऊदी अरब के साथ इतने लम्बे सालों तक किए गए करार को खत्म करने को लेकर है। केयर 2 नामक इस आन्दोलन के प्रवक्ता ने कहा, "WWE एक अमेरिकी संस्था है और इसे ऐसे देशों के साथ संबंध नहीं रखना चाहिए जो पत्रकारों को केवल उनकी राय व्यक्त करने से हत्या कर देते हैं।"

सऊदी अरब के कानून में महिला रैसलरों को परफॉर्म करने की इजाजत नहीं हैं। इस घटना के बाद मैच सामान्य रूप से हो भी सकता है लेकिन WWE इस मैच को किसी और जगह पर करने का बहुत ही गंभीरता से विचार कर रही है।

Published 21 Oct 2018, 20:09 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit