"यह मेरा उनके लिए ट्रिब्यूट है"- बड़े इवेंट में WWE के मौजूदा चैंपियन ने Bray Wyatt को याद करते हुए दिया दिल छू लेने वाला संदेश, छलके आंसू

..
WWE दिग्गज ने ब्रे वायट को ट्रिब्यूट दिया
WWE दिग्गज ने ब्रे वायट को ट्रिब्यूट दिया

Bray Wyatt: WWE ने हाल ही में कैप गिरार्डो, मिसूरी में एक लाइव इवेंट का आयोजन किया था। मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने दिवंगत ब्रे वायट (Bray Wyatt) के लिए बहुत ही भावुक प्रोमो दिया था और उनके आंसू भी छलके।

इस हफ्ते की 24 तारीख को रेसलिंग वर्ल्ड में उस समय मायूसी छा गई, जब पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ब्रे वायट का 36 साल की उम्र में निधन हो गया। सभी फैंस और ब्रे के चाहने वालों ने अपने-अपने तरीके से उन्हें सम्मान देकर भावुक ट्रिब्यूट दिया। ईटर ऑफ वर्ल्ड्स को स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट का बहुत ही क्रिएटिव जीनियस माना जाता था।

हाल ही में हुए WWE सुपर शो में मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस ने ब्रे वायट को याद करते हुए इमोशनल प्रोमो दिया। सैथ ने कहा कि उनकी एंट्रेंस के समय जब लोग फोन निकाल कर लाइट जलाते हैं, यह चीज़ उन्हें वायट की याद दिलाती हैं। रॉलिंस ने फायरफ्लाई (अंधेरे में लाइट का झिलमिलाना) को ब्रे वायट से पूरी तरह से जोड़ते हुए फैंस से वादा किया कि यह चीज़ उन्हें हमेशा ब्रे वायट की याद दिलाएगी। इसके बाद विजिनरी बहुत भावुक हो गए थे। उन्होंने कहा,

"हमेशा जब भी मैं एंट्री करता हूं और यह थीम सॉन्ग बजता है, तब मुझे क्राउड में कुछ लाइट्स दिखाई देती हैं। यहां तक कि इस हफ्ते के पहले भी जब मुझे यह चीज़ दिखती थी, तब मुझे हमेशा ब्रे वायट ही याद आते थे। (सैथ भावुक हो जाते हैं और उनके आंसू निकाल जाते हैं) यह सब कुछ उनसे ही जुड़ा है, यह मेरा उनके लिए ट्रिब्यूट है। मैं सभी से यह वादा करना चाहता हूं कि जब भी मुझे क्राउड में ये फायरफाइल दिखाई देंगी, तब मैं उन्हें हमेशा याद करूंगा।"

WWE लाइव इवेंट में Seth Rollins ने Bray Wyatt के मूव का इस्तेमाल करके दिया ट्रिब्यूट

केप गिरार्डो, मिसूरी में हुए WWE सुपर शो में सैथ रॉलिंस का सामना जजमेंट डे के फिन बैलर से हुआ था। सैथ ने इस मैच में जीत दर्ज की थी। मैच के दौरान रॉलिंस ने रिंग कॉर्नर में ब्रे वायट का मूव कॉपी कर उन्हें ट्रिब्यूट दिया था।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now