Create

"रोमन रेंस के साथ फ्यूचर में WWE रिंग शेयर कर ड्रीम मैच लड़ना चाहता हूं"

WWE
WWE

रोमन रेंस(Roman Reigns) मौजूदा दौर के सबसे बड़े सुपरस्टार है। इस समय किसी भी WWE सुपरस्टार का रोमन रेंस के साथ मुकाबला होता है तो फिर उसके लिए वो जबरदस्त पुश रहेगा। हाल ही में ब्रांसन रीड(Bronson Reed) NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बने हैं। WWE ऑफ्टर द बैल पॉडकास्ट में रीड ने शिरकत की। रीड ने यहां बताया कि फ्यूचर में वो किसके साथ मुकाबला करना चाहते हैं। रीड ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि वो रोमन रेंस के साथ अपना ड्रीम मैच लड़ना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: फेमस सुपरस्टार हुआ बुरी तरह लहूलुहान, दिग्गज बनना चाहता है बॉलीवुड फिल्मों में विलन, WWE में नहीं होगा रोमन रेंस का बड़ा मैच?

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान

WWE NXT यूके में इस समय रीड को काफी पुश मिल रहा है और उनकी परफॉर्मेंस भी सभी मैचों में शानदार चल रही है। रीड जल्द से जल्द मेन रोस्टर में आना चाहते हैं और उनके दिमाग में बहुत बड़े प्रतिद्वंदियों का नाम है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम उनकी तरफ से रोमन रेंस का आया है।

यह भी पढ़ें:2 कारण क्यों द उसोज की अगले हफ्ते SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जीत हो सकती है और 2 कारण क्यों हार हो सकती है

इस समय कए हैवीवेट सुपरस्टार्स हैं जिनके साथ मैं मुकाबला करना चाहता हूं। वाल्टर के साथ मैं मुकाबला करना चाहता हूं और मुझे उम्मीद है कि ये मैच जल्द से जल्द होगा। ये मैच सबसे पहले मैं चाहता हूं और इसके बाद किसी और के पास जाना चाहता हूं। मैं रोमन रेंस के साथ अपना ड्रीम मैच लड़ना चाहता हूं। रोमन रेंस के साथ मैं रिंग शेयर करना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें: SummerSlam के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान, WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार के खिलाफ डिफेंड करेंगे चैंपियनशिप?

रीड ने हाल ही में इतिहास रचा है और WWE भी अब उनका पुश लगातार जारी रखेगा। रीड की बॉडी जिस तरह की है उससे विंस मैकमैहन हमेशा प्रभावित रहे हैं। रीड की हमेशा से कीथ ली से तुलना होती आई है। मेन रोस्टर में रीड की जल्द से जल्द एंट्री भी हो सकती है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment