WWE Raw में लगातार 2 करारी हार मिलने के बाद भड़का मौजूदा चैंपियन, कंपनी से न्याय की मांग की

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Chelsea Green: WWE Raw के एपिसोड में मौजूदा विमेंस टैग टीम चैंपियन चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने अब ट्विटर पर न्याय की मांग की है।

Raw में, ग्रीन ने शेना बैज़लर को तब रोका जब वह बैकस्टेज इंटरव्यू दे रही थीं। मौजूदा विमेंस टैग टीम चैंपियन ने द क्वीन ऑफ स्पेड्स से पूछा कि क्या वह उनकी पार्टनर बनना चाहती हैं। हालांकि, शेना को गुस्सा आ गया था और उन्होंने चैंपियन को एक मैच के लिए चुनौती दे दी।

अपने मुकाबले के दौरान, बैज़लर ने ग्रीन की हालत खराब कर दी। शेना ने आसान जीत हासिल की। उन्होंने दिखाया कि वह खुद को WWE में सबसे खराब महिला कहलाना क्यों पसंद करती हैं। शो के बाद एक फैन ने ट्विटर पर एक पोस्टर की तस्वीरें पोस्ट कीं, जो दर्शाता है कि कंपनी को चैंपियन का सम्मान करने की जरूरत है। चेल्सी ग्रीन ने पोस्ट को रीट्वीट किया और अपने नुकसान के लिए न्याय की मांग की।

WWE सुपरस्टार चेल्सी ग्रीन ने दी थी अपनी प्रतिक्रिया

पिछले हफ्ते भी चेल्सी ग्रीन को झटका लगा था। राकेल रॉड्रिगेज़ के साथ उनका मुकाबला हुआ था। राकेल ने उन्हें सिर्फ 100 सेकेंड में हरा दिया था। इस हार के बाद भी ग्रीन को गुस्सा आ गया था। ग्रीन ने ट्विटर पर WWE मैनेजमेंट से मौजूदा चैंपियन के रूप में अधिक सम्मान की मांग की थी। उन्होंने Raw और किसी अन्य शो में विमेंस टैग टीम चैंपियन के रूप में कम्पीट करने की अपनी मांगों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए बताया था।

#JusticeForChelsea की मांगें: 1) एडम पीयर्स हर समय सुपरस्टार चेल्सी ग्रीन से 1000 फीट दूर। 2) रीमैच क्लॉज कभी भी, कहीं भी, किसी पर भी लागू किया जाए। 3) आगामी मैचों की तैयारी के लिए कम से कम 24 घंटे का समय दिया जाए। 4) सभी प्रतिद्वंदियों की स्वीकृति।

वैसे ग्रीन के लिए पिछले कुछ हफ्ते Raw में खास नहीं रहे हैं। उनकी बुकिंग किसी को समझ नहीं आ रही है। चैंपियन होने के बावजूद उन्होंने करारी हार का सामना करना पड़ा है। उनकी इस खराब बुकिंग पर फैंस भी गुस्से में दिखे थे।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment