WWE के मौजूदा चैंपियन के घर नन्हे मेहमान के आने से छाई खुशी की लहर, सोशल मीडिया के जरिए दी खुशखबरी

gunther becomes father wwe
WWE के मौजूदा चैंपियन के घर छाई खुशी की लहर

WWE: गुंथर (Gunther) मेन रोस्टर पर आने के बाद से ही अपने प्रतिद्वंदियों को डॉमिनेट करते आए हैं। उनके डॉमिनेंस का ही नतीजा है कि उनका आईसी टाइटल रन 550 दिनों के आंकड़े को भी पार कर चुका है। अब द रिंग जनरल ने फैंस को खुशखबरी देते हुए बताया है कि वो एक बेटे के पिता बन गए हैं।

अक्सर गुंथर अपनी पर्सनल लाइफ को खुद तक सीमित रखते हैं, लेकिन फैंस जानते हैं कि इस साल की शुरुआत में उन्होंने जिनी संधू से शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया था। अब उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खुशखबरी देते हुए लिखा:

"हमारे बेटे ने इस दुनिया में कदम रख लिया है।"

आपको याद दिला दें कि गुंथर ने साल 2019 में WWE को जॉइन किया था और उस दौरान NXT UK चैंपियनशिप को सबसे लंबे समय तक अपने पास रखने वाले सुपरस्टार भी बने थे। वहीं 2022 में उन्होंने मेन रोस्टर पर कदम रखा और तभी से कंपनी के टॉप हील रेसलर्स में से एक बने हुए हैं।

WWE Raw में Gunther ने ब्रेक पर जाने का किया था जिक्र

द मिज़ कुछ हफ्तों पहले तक मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर के सबसे बड़े दुश्मन बने हुए थे। द रिंग जनरल ने Survivor Series 2023 में ए-लिस्टर को मात दी थी, लेकिन हाल ही में 18 दिसंबर के Raw एपिसोड में उनका रीमैच देखने को मिला था।

मिज़ ने इस बार भी गुंथर का जीत पाना मुश्किल कर दिया था। इस मैच में शर्त जुड़ी हुई थी कि मिज़ को हार मिली तो वो द रिंग जनरल के चैंपियन रहते आईसी टाइटल के लिए चैलेंज नहीं कर पाएंगे। इस मुकाबले में जीत दर्ज करते हुए गुंथर ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन के साथ अपनी दुश्मनी का अंत किया था

वहीं मैच के बाद एक बैकस्टेज सैगमेंट में उन्हें लुडविग काइजर और जियोवानी विंची से बात करते देखा गया। मौजूदा आईसी चैंपियन ने कहा कि वो कुछ समय का ब्रेक लेने वाले हैं। अब स्थिति स्पष्ट हो गई है कि उन्होंने अपने परिवार के साथ रहने के लिए ब्रेक लिया था, लेकिन उनके WWE Royal Rumble 2024 को मिस करने की संभावनाएं बहुत कम हैं।