Create

"WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर रियल लाइफ में बहुत ही अच्छे इंसान हैं और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा"

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर फेमस सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर फेमस सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने इस बार दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की जमकर तारीफ की। सैथ रॉलिंस ने कहा कि WWE में पर्दे के पीछे लैसनर बहुत ही अच्छे इंसान हैं। रॉलिंस ने लैसनर को शानदार संदेश भी दिया। सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर ने WWE में साथ में बहुत काम किया है। दोनों की अच्छी राइवलरी भी रही है। सैथ रॉलिंस ने इससे पहले भी कई बार लैसनर की तारीफ की और उनके साथ मिले अनुभव को साझा किया।

WWE में सैथ रॉलिंस और दिग्गज ब्रॉक लैसनर की राइवलरी शानदार रही

WrestleMania 35 के ओपनिंग मैच में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला सैथ रॉलिंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था। सैथ रॉलिंस ने इस मैच में जीत हासिल की थी। 2019 के समर में भी इन दोनों की शानदार राइवलरी रही थी। Steve Austin Broken Skull Sessions शो में इस बार सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा,

मुझे काफी मजा ब्रॉक लैसनर के साथ काम करके आया। मैंने बहुत कुछ लैसनर से सीखा। मुझे पता है कि उन्हें कौन-कौन सी चीजें अच्छी लगती है और उनके लॉकर रूम में मैंने वो चीजें देखी। WrestleMania 35 में मैच के बाद हम दोनों साथ में बैठे और हमने ड्रिंक की। लोग लैसनर के बारे में जैसा सोचते हैं वो वैसे नहीं है। मैं लैसनर को कहूंगा कि तुम एक अच्छे इंसान हो। WWE में पर्दे के पीछे देखा जाए तो रियल लाइफ में वो सबसे अच्छे इंसान हैं।

WrestleMania 31 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच जबरदस्त मैच हुआ था। सैथ रॉलिंस ने अपना मनी इन द बैंक कैश-इन कर चैंपियनशिप जीती थी। साल 2015 में भी सैथ रॉलिंस और लैसनर के बीच अच्छी राइवलरी रही थी। लैसनर के साथ रॉलिंस को बहुत काम करने का मौका मिला। फ्यूचर में भी इन दोनों के बीच अच्छे मुकाबले देखने को मिल सकते हैं। फैंस चाहते हैं कि रॉलिंस और लैसनर के बीच दोबारा मैच होना चाहिए। हर कोई इन दोनों के बीच मैच को देखना चाहता है। रॉलिंस ने इस बार बहुत बड़ा बयान लैसनर को लेकर दिया है। ये सुनकर जरूर फैंस भी खुश हुए होंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment