WWE Elimination Chamber में मेगास्टार पहले बने दिग्गज की हार का कारण अब और बनाया भद्दा मजाक, पूर्व चैंपियन लेगा बदला?

randy orton logan paul elimination chamber
WWE के मेगास्टार ने बनाया दिग्गज का मजाक

WWE: WWE Elimination Chamber 2024 में एक मौके पर लोगन पॉल (Logan Paul) ब्रास नकल्स का इस्तेमाल करने वाले थे, लेकिन तभी रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने अचानक उन्हें RKO लगा दिया था। इसी इवेंट में एलिमिनेट होने के बावजूद पॉल ने ऑर्टन को नॉकआउट पंच लगाया, जो उनकी हार का कारण बना। अब मौजूदा यूएस चैंपियन ने इन घटनाओं को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने रखी है।

लोगन पॉल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्हें रैंडी ऑर्टन को नॉकआउट पंच लगाते देखा जा सकता है। आपको याद दिला दें कि पॉल ने ब्रास नकल्स का इस्तेमाल करते हुए द वाइपर को पंच लगाया था। उन्होंने कैप्शन में RKO की नई परिभाषा देते हुए लिखा:

"RKO - Randy Knocked Out।"

मौजूदा यूएस चैंपियन लोगन पॉल ने एक और पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने Elimination Chamber प्रेस कॉन्फ्रेंस में रैंडी ऑर्टन के साथ फेस-ऑफ की तस्वीर शेयर की। वहीं दूसरी ओर उन्होंने ऑर्टन को नॉकआउट पंच लगाने की तस्वीर शेयर की। उन्होंने द वाइपर पर तंज कसते हुए लिखा:

"ये सब कैसे शुरू हुआ था और अब सब कैसा चल रहा है।"

रैंडी ऑर्टन का किरदार हमेशा से ऐसा रहा है कि वो कभी बदला लेने से नहीं चूकते। ऐसा लगता है जैसे आने वाले हफ्तों में लोगन पॉल के यूएस टाइटल के लिए रैंडी ऑर्टन बड़ी मुसीबत बन सकते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि WrestleMania 40 के बिल्ड-अप में उन्हें आमने-सामने देखा जाएगा या नहीं।

WWE Elimination Chamber मैच के बाद Logan Paul ने Kevin Owens को लेकर बड़ा बयान दिया

आपको याद दिला दें कि WWE Elimination Chamber मैच में लोगन पॉल का चैंबर सबसे अंत में खुला था और पॉड के अंदर बंद रहने के दौरान वो मार्कर की मदद से शीशे पर अलग-अलग तरह के चित्र बनाते रहे। वहीं उन्होंने शीशे पर केविन ओवेंस के लिए अपशब्द भी लिखे, इसी कारण रिंग में द प्राइज़फाइटर ने पॉल का पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया था।

अब लोगन पॉल ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्हें ग्लास पॉड के अंदर से केविन ओवेंस पर तंज कसते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कैप्शन में ऐसा करने के पीछे का कारण बताते हुए लिखा:

"केविन ओवेंस को मेरे द्वारा गए तंज अच्छे नहीं लगे।"