WWE के मौजूदा चैंपियन ने अपने देश के फैंस से किया वादा, अगले साल तक चैंपियनशिप अपने पास रखने का दावा कर दुश्मनों को दी चेतावनी

rhea ripley champion
WWE के मौजूदा चैंपियन का बड़ा दावा

WWE: WWE में रिया रिप्ली (Rhea Ripley) पिछले 200 दिनों से भी ज्यादा समय से विमेंस वर्ल्ड चैंपियन बनी हुई हैं। अगले साल कंपनी एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में करने वाली है और अब रिप्ली ने अपने देश में परफॉर्म करने को लेकर बड़ा दावा किया है।

एलन और कार्ली को दिए एक हालिया इंटरव्यू में रिया रिप्ली से अगले साल Elimination Chamber से पहले टाइटल हारने की संभावना के बारे में पूछा गया। द जजमेंट डे की मेंबर ने दावा किया कि कोई भी सुपरस्टार उनसे चैंपियनशिप को नहीं जीत पाएगा।

उन्होंने कहा:

"मैं हमेशा एक चीज़ करने की कोशिश करती हूं, वो है अपने दुश्मनों का बुरा हाल करना। मेरे सामने कोई भी चुनौती हो, मैं अंत में टॉप पर बनी रहूंगी। मैं किसी हालत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इवेंट से पहले अपनी चैंपियनशिप नहीं हारने वाली। अन्य रेसलर्स मुझे हराने के अथक प्रयास कर सकते हैं, लेकिन मैं वादा करती हूं कि इवेंट में मेरी एंट्री चैंपियन के रूप में होगी और उसमें अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड भी करूंगी।"

रिया रिप्ली ने ये भी कहा कि वो ऑस्ट्रेलिया में अपने होम क्राउड के सामने परफॉर्म करने के लिए उत्साहित हैं और ऑस्ट्रेलियाई फैंस के सामने चैंपियन बने रहकर फाइट करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

WWE Crown Jewel 2023 में Rhea Ripley के सामने होगी बहुत बड़ी चुनौती

WWE Raw के जनरल मैनेजर एडम पीयर्स ने बहुत बड़ा ऐलान करते हुए बताया था कि रिया रिप्ली को Crown Jewel 2023 में फैटल-5-वे मैच में अपनी विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। इस फैटल-5-वे मैच में उनके सामने राकेल रॉड्रिगेज़, ज़ोई स्टार्क, शेना बैज़लर और नाया जैक्स की चुनौती होगी।

ये 5 सुपरस्टार्स अभी तक Raw में कई बार एक-दूसरे का बुरा हाल करने की कोशिश कर चुकी हैं, इसलिए Crown Jewel में उनके बीच एक एक्शन से भरपूर मुकाबला देखे जाने की उम्मीद की जा सकती है। द जजमेंट डे इस समय काफी डॉमिनेंट नज़र आ रहा है क्योंकि मौजूदा NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो के अलावा फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट भी अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन हैं

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now